A
Hindi News मनोरंजन टीवी एक्ट्रेस-सांसद रूपा गांगुली का आरोप, सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम से हो रही है छेड़छाड़

एक्ट्रेस-सांसद रूपा गांगुली का आरोप, सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम से हो रही है छेड़छाड़

रूपा ने आरोप लगाया है कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश में दिवंगत अभिनेता के अकाउंट से पोस्ट हटाए जा रहे हैं।

sushant singh rajput, roopa ganguly, cbi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- SUSHANT SINGH RAJPUT रूपा गांगुली का आरोप है कि सबूतों के साथ हो रही है छेड़छाड़

मशहूर एक्ट्रेस और भाजपा सांसद रूपा गांगुली ने एक चौंकाने वाला आरोप लगाया है। उनके अनुसार, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट को कोई संचालित कर रहा है। रूपा ने आगे आरोप लगाया है कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश में दिवंगत अभिनेता के अकाउंट से पोस्ट हटाए जा रहे हैं।

रूपा ने ट्विटर पर साझा एक वीडियो में यह आरोप लगाए हैं। वह कह रही हैं, "क्या डिलीट हो रहा है, क्या एड हो रहा है, किसी को नहीं पता, ये कैसे हो सकता है? कोई उसका अकाउंट ऑपरेट कर रहा है, पुलिस या कोई और? उसका इंस्टाग्राम अकाउंट ऑपरेट हो रहा है कैसे, मुझे पहले सुनने को मिला था, यकीन नहीं हुआ था, मैंने स्क्रीनशॉट्स जुगाड़ किए, और मैंने खुद भी लिया, ये कैसे हो सकता है? सीबीआई जांच कब होगी? जितने सबूत हैं सब खत्म हो जाएंगे उसके बाद?"

सुशांत खुदकुशी मामले में एकता कपूर ने अपने ऊपर दर्ज केस पर कहा- मैंने ही उसे लॉन्च किया था 

उन्होंने अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को टैग किया। रूपा गांगुली ने और भी कई ट्वीट्स किए हैं और सुशांत के निधन पर सीबीआई जांच की मांग की है।

आपको याद दिला दें रूपा गांगुली ने बीआर चोपड़ा की महाभारत में द्रौपदी का रोल प्ले किया था।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)