Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

सुशांत खुदकुशी मामले में एकता कपूर ने अपने ऊपर दर्ज केस पर कहा- मैंने ही उसे लॉन्च किया था

एकता ने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए लिखा, "सुशी को कास्ट न करने के लिए यह केस दर्ज करने के लिए धन्यवाद। जबकि वास्तव में मैंने ही उसे लॉन्च किया था।''

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 18, 2020 19:18 IST
sushat ekta- India TV Hindi
Image Source : SUSHANT INSTA, EKTA INSTA सुशांत खुदकुशी मामले पर एकता कपूर का बयान 

मुंबई: निर्माता एकता कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपने खिलाफ दायर एक आपराधिक शिकायत पर प्रतिक्रिया दी है। यह मामला मुजफ्फरपुर कोर्ट में धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत बुधवार सुबह एक वकील सुधीर कुमार ओझा द्वारा एकता कपूर समेत बॉलीवुड के 6 बड़े नामों के खिलाफ दायर किया गया है।

ओझा ने आरोप लगाया है कि इन प्रमुख बॉलीवुड हस्तियों ने सुशांत को एक साजिश के तहत आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया, जो अपने आप में हत्या है।

सुशांत सिह राजपूत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं सारा अली खान, पिता सैफ अली खान ने बताया

एकता ने सोशल मीडिया पर जवाब देते हुए लिखा, "सुशी को कास्ट न करने के लिए यह केस दर्ज करने के लिए धन्यवाद। जबकि वास्तव में मैंने ही उसे लॉन्च किया था। मैं इस बात से परेशान हूं कि विवादास्पद सिद्धांत कहां तक जा सकते हैं। कृपया परिवार और दोस्तों को शांति से शोक मनाने दें। सत्य की जीत होगी। इस पर भरोसा नहीं कर पा रही हूं।"

अमेरिका से लौट रही हैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन, भारत आने से पहले ही सरकार से मांगी ये राहत

ओझा ने कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने न केवल बिहार, बल्कि पूरे देश के लोगों को आहत किया है।

(इनपुट: आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement