1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत संग झगड़े की अफवाह फैलने पर सूरज पंचोली ने जारी किया बयान, कहा- हम एक दूसरे को भाई बुलाते थे

सुशांत संग झगड़े की अफवाह फैलने पर सूरज पंचोली ने जारी किया बयान, कहा- हम एक दूसरे को भाई बुलाते थे

सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस शेयर किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत संग बहस की खबर का खंडन किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2020 15:14 IST
सूरज पंचोली ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया पोस्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SOORAJPANCHOLI सूरज पंचोली ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर किया पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत के खुदकुशी करने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स के लेकर फैंस तक सदमे में हैं। फिल्मी हस्तियां सोशल मीडिया पर सुशांत के निधन पर दुख व्यक्त कर रही हैं, लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर कई तरह के पोस्ट सामने आ रहे हैं। एक तरफ सुशांत के फैंस कथित तौर पर इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने के लिए फिल्ममेकर्स और प्रोड्यूसर को ट्रोल कर रहे हैं तो दूसरी तरफ 'हीरो' मूवी से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले अभिनेता सूरज पंचोली ने सुशांत संग झगड़े की अफवाह फैलने पर बयान जारी किया है।

सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम पर एक स्टेटस शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी और सुशांत की लड़ाई को लेकर कई रिपोर्ट चल रही है। उन्होंने इसका खंडन करते हुए बताया कि ये सिर्फ अफवाह है। उनके और सुशांत के बीच दोस्ती वाला रिश्ता था और बहुत सारी अच्छी यादें जुड़ी हुई हैं। 

सूरज पंचोली ने शेयर किया पोस्ट

सूरज पंचोली ने शेयर किया पोस्ट

अभिनेता ने लिखा, 'मैं ये नहीं करना चाहता था, लेकिन ऐसा लगता है कि करना पड़ेगा, क्योंकि चुप रहने से गलतफहमियां बढ़ जाती हैं। मैंने ऑनलाइन कई गलत रिपोर्ट और मुझे सोशल मीडिया पर कई दिल दुखाने वाले मैसेज भी मिले हैं। हां, ये सुशांत और मेरी लड़ाई को लेकर है? मुझे नहीं पता कि क्यों और कौन ये निराधार अफवाह फैला रहा है। मेरी उनके साथ सिर्फ अच्छी यादे हैं। हम दोनों एक-दूसरे को भाई बुलाते थे।'

सूरज ने आगे लिखा, 'मेरी उनके साथ सिर्फ अच्छी और मस्ती भरी यादें जुड़ी हुई हैं। वो मेरे साथ बहुत अच्छा बर्ताव करते थे। मैं उन्हें सीनियर की तरह सम्मान देता था। मैं ना सिर्फ एक दोस्त, बल्कि उनके काम का फैन भी था। प्लीज इस तरह की बातों को फैलाना बंद करें, क्योंकि ये बहुत दर्दनाक है। अब जो इस दुनिया में नहीं है, उसके प्रति सम्मान जाहिर करें। 

गौरतलब है कि सुशांत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी पर लटका पाया गया था। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके निधन से सभी स्तब्ध हैं। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment