1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिह राजपूत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं सारा अली खान, पिता सैफ अली खान ने बताया

सुशांत सिह राजपूत के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हैं सारा अली खान, पिता सैफ अली खान ने बताया

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने से पूरा बॉलीवुड सदमे में हैं। केदारनाथ में सुशांत के साथ काम कर चुकी सारा अली खान बेहद दुखी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 16, 2020 9:05 IST
sara ali khan and sushant singh rajput- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह चले जाने से पूरा बॉलीवुड शॉक्ड और हैरान है। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत के निधन की खबर सुनकर कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया  पर शोक जताया है।  'केदारनाथ' में  सुशांत के साथ काम कर चुकी सारा अली खान ने उनके निधन पर शोक जताया है। सारा ने सोशल मीडिया पर सुशांत के साथ तस्वीर शेयर की।

सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- टूटे हुए दिल की इमोजी सुशांत सिंह राजपूत। सुशांत के निधन की खबर सुनकर सारा बहुत ही दुखी और शॉक्ड हैं। उनके पिता सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है।

सैफ ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा- मुझे नहीं पता सारा चाहती है कि मैं इस बारे में बात करुं या नहीं। लेकिन वह बहुत दुखी है। बहुत दुखी है साथ ही शॉक्ड भी है। वह उसे बहुत पसंद करती थी। वह उनके व्यक्तित्व के कुछ पहलुओं से काफी प्रभावित थी। उसने मुझे बताया कि वह बहुत बुद्धिमान था, वह जीन-पॉल सार्त्र, फिलोसफी और इंजीनियरिंग के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा कर सकता था और उन्होंने सीखा था कि धनुष और बाण के साथ शूट कैसे किया जाता है। फिट होने के साथ-साथ बहुत मेहनती और एक अच्छा अभिनेता था।

सुशांत सिंह राजपूत की भाभी का हुआ निधन, नहीं सह पाईं एक्टर के जाने का गम- रिपोर्ट

सैफ ने आगे कहा- वह कई लेवल्स पर उससे बहुत प्रभावित थी, जो मुझे एक अलग तरीके से देखने के लिए मिल रही थी। और फिर जब मैंने उनकी फिल्म में गेस्ट अपीयरेंस कियो तो वह वास्तव में मेरे साथ बहत अच्छे थे।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर करीबी दोस्त महेश शेट्टी की टीम ने जारी किया स्टेटमेंट

दिल बेचारा के बारे में बात करते हुए सैफ ने कहा- जब मैंने दिल बेचारा में गेस्ट अपीयरेंस किया तो वह उसकसे काफी खुश था। वह बहुत अच्छा था। उसने मुझसे कहा- वह मेरे साथ कई चीजं पर बातें करना चाहता है। मगर वह हो नहीं पाया। जिसके लिए मुझे बुरा लगता है। अगर मेरी उससे बात हुई होती तो शायद मैं उसकी मदद कर पाता। मुझे नहीं पता लेकिन उसके साथ काम करके मुझे वह पसंद आया। वह बहुत अच्छा था।

सुशांत सिंह राजपूत को अंतिम विदाई देने पहुंचीं कृति सेनन, अन्य हस्तियां भी हुईं शामिल

आपको बता दें दिल बेचारा अभी तक रिलीज नहीं हुई है। यह द फॉल्ट इन आवर लाइफ की हिंदी रुपांतरण है।

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment