1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. बिग बॉस 13 की शहनाज गिल ने कहा- हम चले जाते हैं और उससे ज्यादा दुख अपनों को दे जाते हैं...

बिग बॉस 13 की शहनाज गिल ने कहा- हम चले जाते हैं और उससे ज्यादा दुख अपनों को दे जाते हैं...

सुशांत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी पर लटका पाया गया था। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2020 14:22 IST
शहनाज गिल ने सुशांत के निधन के बाद शेयर किया पोस्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शहनाज गिल ने सुशांत के निधन के बाद शेयर किया पोस्ट

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में नज़र आ चुकीं शहनाज गिल ने सुशांत सिंह के निधन के बाद एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने कहा है कि सभी की जिंदगी में सुख और दुख आते हैं, लेकिन इसका डटकर सामना करना चाहिए। बता दें कि सुशांत ने अपने फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनके निधन से हस्तियों से लेकर फैंस तक सभी बेहद दुखी हैं। बताया जा रहा है कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे और परेशान होकर आकर ये कदम उठाया है।

शहनाज गिल ने फैंस से अपील की है कि हमें कभी समस्याओं से भागना नहीं चाहिए। उन्होंने लिखा, 'दुनिया में सुख के साथ दुख भी हैं। हमें उनका हिम्मत से सामना करना चाहिए। भागना नहीं चाहिए। हम चले जाते हैं और उससे भी ज्यादा दुख अपनों को दे जाते हैं। #stayconnected

शहनाज गिल ने शेयर किया पोस्ट

शहनाज गिल ने शेयर किया पोस्ट

बता दें कि सुशांत को 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी पर लटका पाया गया था। 15 जून को मुंबई में उनका अंतिम संस्कार किया गया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'भुला दूंगा' गाने में नज़र आई थीं। बिग बॉस के घर में भी इनकी बॉन्डिंग को लोगों ने बहुत पसंद किया और ये जोड़ी #sidnaaz के नाम से मशहूर हो गई। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment