1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रोहिणी अय्यर ने शेयर किया पोस्ट, लिखा-उसे दिखावटी दोस्तों से नफरत थी

सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रोहिणी अय्यर ने शेयर किया पोस्ट, लिखा-उसे दिखावटी दोस्तों से नफरत थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के जाने से सभी बेहद हैरान हैं। सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर ने सोशल मीडया पर पोस्ट शेयर करके उनके फैन्स उनके काम को सेलिब्रेट करने के लिए कहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 17, 2020 16:15 IST
sushant singh rajput and rohini iyer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROHINIIYER सुशांत सिंह राजपूत और रोहिणी अय्यर

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह चले जाना सभी को हैरान कर गया है। सुशांत के बाद बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर दुख जाहिर कर रहे हैं। सुशांत बीते 6 महीने से डिप्रेशन में थे और उनका हिंदुजा अस्पताल में इलाज चल रहा था। सुशांत आखिरी बार छिछोरे में नजर आए थे। यह फिल्म सुपरहिट हुई थी और 100 करोड़ के क्लब में अपनी जगह बनाई थी। सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है और सुशांत के फैन्स से उनके काम को सेलब्रेट करने के लिए कहा है।

रोहिणी ने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- अगर आप उसके बारे में बात करना चाहते हैं उसकी जिंदगी को सेलिब्रेट करो। यह फिल्मों की तरह ही जीवन से भी बड़ा था। उसके काम को सेलिब्रेट करो। वह अपने काम में अपना दिल और जान लगा देता था। वह मेकअप से ज्यादा रिसर्च पर ध्यान देता था। वह क्वालिटी पर ध्यान देता था। वह एक ब्राइट स्टार था। यही कारण है कि उसका मैजिक चला। उसके काम का जश्न मनाओ। उन्होंने उत्कृष्टता के लिए प्रयास किया, उन्हें मध्यमता ने प्रभावित किया। उन्होंने कुछ भी पारंपरिक रूप से आसानी से खारिज कर दिया क्योंकि उन्होंने गॉडफादर और बड़ी टिकट फिल्मों को मना कर दिया था जिसमें उनको विश्वास नहीं था। उन्हें पैसों की परवाह नहीं थी मैंने उन्हें करोड़ों में पे चेक को वापिस देते हुए देखा है।अगर वह फोन स्विच ऑफ करके फिशिंग करने जाना होता था तो वह जाता था। वह हर नियमों को तोड़ता था जो उसके रास्ते में आते थे। वह मेरा बेस्टफ्रेंड था, मेरा स्पेशल बेटा। उसने मुझे म्यूजिक, कल्चर, आर्ट के साथ बुत अच्छी यादें दी।

सुशांत की बहन श्वेता ने अपने बेटे से कहा- 'मामा नहीं रहे' तो ऐसा था पांच साल के बच्चे का रिएक्शन

रोहिणी ने आगे लिखा- वह उन चीजों की परवाह नहीं करता था कि लोग उनके बारे में क्या कहते थे। मुझे लगता है मुश्किल से उसके 3 दोस्त थे जिनकी वह परवाह करता था। मैं उनमें से एक थी और उसके लिए मैं शुक्रगुजार हूं।

रणवीर सिंह को स्टार बनाने वाली फिल्में सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर हुई थी, क्यों नहीं बनी बात?

रोहिणी ने कहा- मैं बस चाहती हूं कि हर कोई उस व्यक्ति के लिए उसे जाने और याद रखे जो वह वास्तव में था। यह निर्मित संस्करण नहीं है कि पेडलर्स बेचने की कोशिश कर रहे हैं। शायद वह आप सभी के लिए बहुत अच्छा था। वह  हीरा था। हो सकता है कि आप सभी उसको जान ना पाए क्योंकि आपको दिखावे की आदत है। आप उसके लायक नहीं थे। वह विश्वास से परे बुद्धिमान था और आप में से कुछ मुश्किल से पढ़ सकते हैं। और क्या आपको पता है ? वह आपके सभी मूक विचारों की परवाह नहीं करते थे उसने अब किसी भी देखभाल की परवाह नहीं की। पर मै करती हूं । उनकी विरासत की रक्षा करना मेरे लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए रिकॉर्ड को एक बार और सभी के लिए सीधे सेट करें। ”

सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने बनाई वेबसाइट, एक्टर के विचार, सीख, सपने किए जाएंगे शेयर

सुशांत आखिरी बार दिल बेचारा में नजर आएंगे। यह फिल्म 8 मई को रिलीज होने वाली थी। मगर लॉकडाउन के चलते ऐस हो नहीं पाया। इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है और सुशांत के साथ दिल बेचारा मैं संजना सांघी नजर आएंगी।

 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment