A
Hindi News मनोरंजन टीवी कोविड-19 की वजह से सो नहीं पा रही हैं एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह, इंस्टाग्राम पर शेयर किया अनुभव

कोविड-19 की वजह से सो नहीं पा रही हैं एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह, इंस्टाग्राम पर शेयर किया अनुभव

मोहेना के अलावा उनके पति सुयश रावत, उनके ससुर व उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और उनकी सास कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आए हैं।

mohena kumari singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- MOHENA KUMARI SINGH कोविड-19 की वजह से सो नहीं पा रही हैं एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह

देहरादून: टेलीविजन सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता' से अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मोहेना कुमारी सिंह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। मोहेना के साथ उनके परिवार के 5 अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव हैं। मोहेना ने अब कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अपने अनुभवों का खुलासा किया है। मंगलवार को मोहेना ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर अपनी व्यथा शेयर की है। 

मोहेना ने लिखा, "सो नहीं पा रही हूं, घर पर ये शुरुआती दिन हम सभी के लिए काफी मुश्किल भरे हो गए हैं, खासकर बच्चों और बुजुर्गों के लिए, लेकिन मैं दुआ करती हूं कि यह वक्त जल्द ही गुजर जाए। हम ठीक हैं। हमारे पास शिकायत करने का कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि कई ऐसे लोग भी हैं, जो हमसे कहीं अधिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं।"

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्ट्रेस मोहेना कुमारी सिंह परिवार के 5 सदस्यों के साथ कोरोना पॉजिटिव

मोहेना ने आगे लिखा, "लेकिन मैं आप सभी को आपके भेजे गए संदेशों, दुआओं और प्यार के चलते आपका शुक्रिया अदा करती हूं। यह हममें उम्मीद को बनाए रखता है। हम दिल से आप सभी के प्रति बेहद आभारी हैं। धन्यवाद।"

मोहेना के अलावा उनके पति सुयश रावत, उनके ससुर व उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज और उनकी सास कोविड-19 संक्रमण की चपेट में आए हैं।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की मोहेना का ब्राइडल लुक आया सामने, रेड लहंगे में खूब जंची राजकुमारी