A
Hindi News मनोरंजन टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की शूटिंग के आखिरी दिन फूट-फूटकर रोईं अदिति भाटिया

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' की शूटिंग के आखिरी दिन फूट-फूटकर रोईं अदिति भाटिया

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' खत्म होेने वाला है। शो के आखिरी दिन शूट पर फूट-फूटकर रोने लगीं अदिति भाटिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है।

Aditi bhatia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अदिति भाटिया

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' जल्द ही बंद होने जा रहा है। यह फैमिली ड्रामा शो लोगों को काफी पसंद आया था। शो के बंद होने से फैन्स के साथ स्टारकास्ट भी बहुत दुखी है। कुछ दिन पहले शो में रमन भल्ला का किरदार निभाने वाले करण पटेल ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया था। अब शो में रूही का किरदार निभाने वाली अदिति भाटिया ने आखिरी दिन शूटिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वह फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं।

अदिति ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- आज मेरा ये है मोहब्बतें के सेट पर आखिरी दिन था। विश्वास नहीं हो रहा है यह खत्म हो गया है और मेरे पास कल के शूट के लिए कॉल नहीं आएगा। इस शो में मेरी जर्नी बहुत खूबसूरत थी। मैंने बहुत कुछ सीखा और इस शो से मेरा सपना सच हुआ।

वीडियो में अदिति फूट फूटकर रोती नजर आ रही हैं। जिसके बाद क्रू के लोग उन्हें समझाते नजर आए।

आपको बता दें शो की हैप्पी एंडिग की जाएगी। शो के आखिरी में इशिता और रमन की एक बार फिर से शादी होगी। रमन इशिता के साथ उनकी बेटी रूही की भी शादी होगी। दिव्यांका त्रिपाठी ने शादी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

ये भी पढ़ें:

Bigg Boss 13: वीकेंड का वार में 'गुत्थी' बनकर आएंगे सुनील ग्रोवर, सलमान खान का हंस-हंस कर होगा बुरा हाल, देखें Promo

'नागिन 4' में अपनी मां बदला लेने आई है नयनतारा, रिलीज हुआ नया प्रोमो