Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा टीवी 'खतरों के खिलाड़ी' के बाद भारती...

'खतरों के खिलाड़ी' के बाद भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया आएंगे इस स्टंट शो में नजर

'खतरों के खिलाड़ी' के बाद भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया एक स्टंट शो में साथ में नजर आने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Feb 2019, 9:36:35 IST

टेलिविजन कपल भारती सिंह(Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया(Harsh Limbachiya) 'खतरों के खिलाड़ी 9' में नजर आए हैं। दोनों अपनी मस्ती और कॉमेडी से शो में सभी को हंसाते रहते थे। खतरों के खिलाड़ी एक स्टंट बेस्ड शो है। इस स्टंट बेस्ड शो में के बाद दोनों एक और स्टंट बेस्ड शो में नजर आने वाले हैं। हर्ष और भारती इस शो में कंटेस्टेंट नहीं बल्कि होस्ट और प्रोड्यूसर की तरह नजर आने वाले हैं। भारती सिंह इस शो को होस्ट करेंगीं वहीं हर्ष यह शो प्रोडयूस करने वाले हैं। शो का नाम 'खतरा,खतरा,खतरा' होने वाला है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक हर्ष शो खतरा खतरा खतरा के साथ क्रिएटिव प्रोड्यूसर बनेन जा रहे हैं। वहीं भारती विकास गुप्ता, आदित्य नारायण, जैसमीन भासीन और हर्ष के साथ इस शो को होस्ट करेंगी। शो को फाइनलाइज करने के बाद हर्ष ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया- हम हमेशा आइडिया डेवलप करते हैं। मेरे पर मेनस्ट्रीम जीईसी शो के लिए कई आइडिया हैं। यह रिएलिटी शो में स्टंट को फनी तरीकों से किया जाएगा। जिसके लिए हम आगरा, दिल्ली और मुंबई जाएंगे।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 में भारती अभी भी कंटेस्टेंट हैं वहीं हर्ष एलिमिनेट हो चुके हैं। खतरों के खिलाड़ी की बात करें तो यह शो इस समय सबसे ज्यादा देखा जा रहा है। खतरों के खिलाड़ी 9 टीआपपी की लिस्ट में सबसे ऊपर अपनी जगह बनाए हुए है।

आपको बता दें भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। वेलेंटाइन डे के मौके पर भारती ने सोशल मीडिया पर हर्ष के साथ एक फोटो शेयर करके वेलेंटाइन डे विश किया था।

Also Read:
 

फैन के सेल्फी मांगने पर भड़के कपिल शर्मा

बिग बॉस 12 के दीपक ठाकुर से मिलने बिहार पहुंचे श्रीसंत और सोमी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन