Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस 12 के दीपक ठाकुर से मिलने बिहार पहुंचे श्रीसंत और सोमी

बिग बॉस 12 के बाद श्रीसंत और सोमी दीपक ठाकुर से मिलने उनके गांव गए हैं। जहां की फोटोज और वीडियो दीपक ने सोशल मीडिया पर शेयर की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 13, 2019 13:36 IST
Sreesanth, deepak thakur and somi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DEEPAK THAKUR Sreesanth, deepak thakur and somi

दीपक ठाकुर,(Deepak tahkur) सोमी और श्रीसंत(Sreesanth) तीनो 'बिग बॉस 12' में हिस्सा रह चुके हैं। बिग बॉस के बाद यह तीनो मिल नही पाए थे। अब पहली बार तीनों की मुलाकात हुई है। श्रीसंत और सोमी दीपक से मिलने उनके गांव मुजफ्फरपुर गए थे। जिसकी फोटोज दीपक ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इसके साथ ही वीडियो भी शेयर की है।

दीपक ने एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह कह रहे हैं की उनके बुलाने पर श्रीसंत और सोमी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर आए हैं। दीपक के इतना बोलते ही श्रीसंत बोलते हैं कोई बिजी नहीं थे। छोटे भाई ने बुलाया और हम आ गए। जिसके बाद सोमी मजाक में बोलती हैं। हां छोटे भाई ने बुलाया और हम आ गए।

सोमी का जवाब देते हुए बोलते हैं श्रीसंत अपने छोटे भाई से और तुम अपने दोस्त से मिलने आई हो। आखिरी में श्रीसंत और सोमी कहते हैं कि उन्हें मुजफ्फरपुर आकर बहुत अच्छा लगा। सोमी और श्रीसंत ने दीपक के गांव में खूब मस्ती की। इसके साथ ही कहा-जल्द ही वह दोबारा आएंगे। 

आपको बता दें कुछ समय पहले दीपक का एक गाना रिलीज हुआ था। उनके गाने का नाम 'सुनो-सुनो' है। यह सखा मूवी का गाना है।  शो खत्म होने के 12 घंटे के बाद उन्हें तीन फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया। एक ऑफर तो टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने दिया जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे। दूसरा ऑफर उन्हें श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी से मिला है और इसके अलावा वो धवन प्रोडक्शन की फिल्म में भी गाना गाने वाले हैं। दीपक ठाकुर ने बिग बॉस 12 क्विट कर दिया था। उन्होंने 20 लाख रुपये लेकर यह शो क्विट किया था। इन पैसो से वह अपनी बहन की शादी करना चाहते हैं।

Also Read:

टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं एक्टर जिम सरभ

खतरों के खिलाड़ी: ड्रग्स लेने की वजह से विकास गुप्ता शो से बाहर, रोहित शेट्टी ने लगाई कड़ी फटकार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement