A
Hindi News मनोरंजन टीवी #BrokenButBeautiful3: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद सोनिया राठी का First Look पोस्टर लॉन्च, इस एक्ट्रेस की भी हुई एंट्री

#BrokenButBeautiful3: सिद्धार्थ शुक्ला के बाद सोनिया राठी का First Look पोस्टर लॉन्च, इस एक्ट्रेस की भी हुई एंट्री

सिद्धार्थ के किरदार अगस्त्य का कैरेक्टर पोस्टर लॉन्च होने के बाद अब उनकी को-स्टार सोनिया राठी का भी सीरीज से फर्स्ट लुक सामने आ गया है।

after sidharth shukla sonia rathee first look poster of broken but beautiful 3 taniya kalra joins ca- India TV Hindi Image Source : INSTA:SONIARATHEE/INSTAGRAM सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब सोनिया राठी का First Look पोस्टर लॉन्च, इस एक्ट्रेस की भी हुई एंट्री  

'बिग बॉस' 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' की रिलीज को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। हाल ही में इस शो से उनका पहला लुक पोस्टर रिवील किया गया। सिद्धार्थ के किरदार अगस्त्य का कैरेक्टर पोस्टर लॉन्च होने के बाद अब उनकी को-स्टार सोनिया राठी का भी सीरीज से फर्स्ट लुक सामने आ गया है। वहीं, शो में तान्या कालरा की भी एंट्री हुई है, जो फराह की भूमिका निभाएंगी। 

सोनिया राठी शो में रूमी का किरदार निभा रही हैं। इस कैरेक्टर के बारे में जानकारी देते हुए ऑल्ट बालाजी ने कैप्शन में लिखा- 'रूमी से मिलिए.. अमीर और विशेषाधिकार प्राप्त। रूमी को वो हासिल करने की आदत है, जो वो चाहती है। लेकिन क्या उसे वास्तव में वो चाहिए, जो वो चाहती है? #BrokenButBeautiful3'

रिलीज होगा सीरीज का टीजर
 
आपको बता दें कि ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3 का टीजर आज सुबह 11 बजकर 11 मिनट पर आउट होगा। इस शो को आप 29 मई से ऑल्ट बालाजी पर देख सकेंगे। 

सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टर हो चुका है लॉन्च 

सिद्धार्थ के किरदार अगस्त्य की बात करें तो वो एक आदर्शवादी, अभिमानी और विद्रोही हैं, उनका मानना है कि वह थिएटर की दुनिया के लिए एक गॉड गिफ्ट है। अगस्त्य राव, जो एक आकांक्षी निर्देशक हैं, उन्हें रूमी देसाई से प्यार हो जाता है, जो कि उनकी म्यूज है। पोस्टर में, सिद्धार्थ बारिश की पृष्ठभूमि में निराश, चोटिल और असहाय नजर आ रहे हैं। अगस्त्य को ना चाहते हुए भी एक ऐसी लड़की से प्यार हो जाता है, जो एक ऐसी दुनिया से जिससे वह दूरी बनाए रखना पसंद करते है।

तान्या कालरा की हुई एंट्री 

तान्या कालरा शो में फराह की भूमिका निभा रहीं हैं, जिन्हें अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) के दोस्त की भूमिका में दिखाया जाएगा। फराह इसमें खुले विचारों की लड़की दिखाई गई है, जो कि अपनी चीजों और सिद्धांतों को लेकर काफी स्पष्ट है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, तान्या कहती हैं, फराह मेरे द्वारा निभाए गए किरदारों से बहुत अलग है। मुझे इस चीज से प्यार है कि वह किस तरह से सही और गलत के बारे में इतनी स्पष्ट है। उन्होंने कहा, मैं ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं। पिछले दो सीजन इतने अच्छे रहे हैं कि सीजन 3 के लिए बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग के साथ ही बड़ी उम्मीदें भी हैं। मुझे उम्मीद है कि तीसरे सीजन को भी लोग पसंद करेंगे।

ये है शो की कहानी

प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित यह शो 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अगस्त्य और रूमी की टूटी हुई प्रेम कहानी के बारे में है। सीरीज में उनके रिश्तों का उतार-चढ़ाव दिखाया गया है जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता है, बल्कि बदल जाता है। और जैसा कि कहावत हैं, प्यार करने की तुलना में, प्यार से बाहर गिरना अधिक कठिन है और यही सोच कहानी को बहुत सहज बनाती है।

(IANS इनपुट के साथ)