Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा टीवी खतरों के खिलाड़ी 9 के फाइनल...

खतरों के खिलाड़ी 9 के फाइनल में नजर आएंगे अक्षय कुमार, शेयर की फोटो

'खतरों के खिलाड़ी' के पिछले सीजन्स को होस्ट कर चुके अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार ने फिनाले में आने की खुद पुष्टि की है।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 09 Mar 2019, 16:13:57 IST

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी 9' अब खत्म होने जा रहा है। शो अपने फाइनल राउंड तक पहुंच चुका है। इस शो का फिनाले कल कलर्स टीवी पर टेलिकास्ट होने जा रहा है। फिनाले में 6 फाइनिलिस्ट पहुंचे हैं। पुनीत.जे. पाठक, आदित्य नारायण, भारती सिंह, अली गोनी, रिद्धिमा पंडित और शमिता शेट्टी। इस फिनाले में आपको खतरों के खिलाड़ी के पिछले सीजन्स को होस्ट कर चुके अक्षय कुमार भी नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार ने फिनाले में आने की खुद पुष्टि की है।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह रोहित शेट्टी के साथ जलती कारों के बीच खड़े हैं। अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- यह केसरी का सुलगता हुआ हफ्ता है। रोहित शेट्टी के साथ खतरों के खिलाड़ी की समाप्ति कर रहा हूं। देखें यह एपिसोड। मगर मेरी पत्नी को इस बारे में ना बताएं।

यही फोटो रोहित शेट्टी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की। रोहित ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- खतरों के खिलाड़ी का सीजन कल खत्म हो रहा है। इस शो को भारतीय टेलिविजन का सबसे ज्यादा रेटिंग वाला शो बनाने के लिए शुक्रिया। असली खिलाड़ी के साथ शो को खत्म करने से बेहतर तरीका क्या हो सकता है... या आप इन्हें सूर्यवंशी भी कह सकते हैं।

आपको बता दें रोहित शेट्टी के निर्देशन में फिल्म सूर्यवंशी बन रही है। जिसमें अक्षय कुमार एक पुलिस वाले के किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के बारे में रोहित शेट्टी ने अपनी पिछली फिल्म सिंबा के आखिरी में ही हिंट दे दी थी।

Also Read:

'नागिन' एक्ट्रेस आरजू गोवित्रिकर ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया दर्ज

गलत तरीके से छूने का आरोप लगाने के बाद टीना दत्ता ने मोहित मल्होत्रा से की दोबारा दोस्ती

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन