A
Hindi News मनोरंजन टीवी अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया का फोन नंबर इस नाम से कर रखा है सेव, केबीसी में किया खुलासा

अमिताभ बच्चन ने पत्नी जया का फोन नंबर इस नाम से कर रखा है सेव, केबीसी में किया खुलासा

अमिताभ बच्चन ने शो 'कौन बनेगा करोड़पति' में बताया उन्होंने पत्नी जया का फोन नंबर किस नाम से सेव किया हुआ है।

Amitabh bachchan reveals jaya bachchan name in his phone- India TV Hindi Amitabh bachchan reveals jaya bachchan name in his phone

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में नजर आ रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट के जीवन के बारे में जानने के साथ अपने से जुड़े कुछ किस्से भी शेयर करते रहते हैं। केबीसी के हाल ही के एपिसोड में अमिताभ बच्चन को कंटेस्टेंट की पर्सनल लाइफ से जुड़ी बात सुनने के बाद अपनी लाइफ का एक किस्सा याद आ गया। जिसे उन्होंने सभी के साथ शेयर किया।

कंटेस्टेंट सुमित तड़ियाल हॉट सीट पर बैठे थे जहां वह शो के सवालों के जवाब देने के साथ अपने बारे में में भी काफी कुछ बता रहे थे। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने उनसे पूछा क्या आपकी लव मैरिज हुई है? सुमित ने बताया उनकी लव मैरिज को अरेंज मैरिज दिखाया गया है। साथ ही सुमित ने बताया उनकी पत्नी उन्हें सुनिये जी कहकर बुलाती हैं और उन्होंने अपनी पत्नी का नंबर भी इसी नाम से सेव कर रखा है। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्होंने पत्नी जया बच्चन का फोन नंबर किस नाम से सेव कर रखा है।

'कौन बनेगा करोड़पति 11' में अमिताभ बच्चन ने की तनुश्री दत्ता की तारीफ, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

अमिताभ बच्चन ने बताया उन्होंने पत्नी का नंबर उनकी शॉर्ट फॉर्म जेबी से सेव कर रखा है। अमिताभ बच्चन ने सुमित का घर में माफी उन्हें ही मांगनी पड़ती है इस बात का सपोर्ट भी किया।

कौन बनेगा करोड़पति का यह दिवाली फेस्टिव वीक है। जिसमें हर कंटेस्टेंट को एक ओपो फोन और एक सोने का सिक्का दिया जाएगा।

आमिर खान की 'लगान' मूवी से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस TV पर कर रही है वापसी, 'संतोषी मां' के रोल में आएगी नज़र

आपको बता दें अमिताभ बच्चन तबियत खराब की वजह से 3 दिन अस्पताल में भर्ती रहे थे। उनकी अस्पताल में भर्ती होने के पीछे वजह नहीं बताई गई है। मगर अब उनकी तबियत में सुधार है।