A
Hindi News मनोरंजन टीवी VIDEO: कपिल शर्मा शो पर अनिल कपूर का बड़ा खुलासा, खुद बताया अभिषेक बच्चन से दोस्ती के पीछे का राज

VIDEO: कपिल शर्मा शो पर अनिल कपूर का बड़ा खुलासा, खुद बताया अभिषेक बच्चन से दोस्ती के पीछे का राज

कपिल शर्मा शो में इस बार मेहमान अनिल कपूर बने। इस दौरान कपिल ने अनिल कपूर से ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर आप भी अचंभे में पड़ जाएंगे।

anil, abhishek and amitabh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SONY AND AMITABH anil, abhishek and amitabh

कपिल शर्मा शो में इस बार मेहमान अनिल कपूर बने। इस दौरान कपिल ने अनिल कपूर से ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर आप भी अचंभे में पड़ जाएंगे। खास बात है कि इस सवाल का कनेक्शन अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन से जुड़ा हुआ है। 

अदाकारी के अलावा अपनी फिटनेस के लिए भी लोगों के दिलों में राज करने वाले झक्कास एक्टर अनिल कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो कपिल शर्मा के शो का है जिसमें वो बतौर मेहमान बनकर पहुंचे हैं। शो के दौरान अनिल कपूर ने भारती सिंह के साथ जमकर डांस किया तो वहीं कपिल के साथ भी अपने फेमस गाने 'मैं हूं लखन' पर अपने मशहूर स्टेप्स को दोहराया। 

इस हंसी मजाक के बीच कपिल शर्मा ने अनिल कपूर से कुछ सवाल पूछे, ये सवाल अफवाह पर आधारित थे। कपिल ने अनिल कपूर से पूछा- 'सर, एक अफवाह ये भी है कि आपने अभिषेक बच्चन से दोस्ती सिर्फ इस वजह से कर रखी है कि वो आपको अंदर की खबर दें कि बच्चन साहब इस फिल्म को नहीं कर पा रहे हैं और आप उस प्रोड्यूसर को फोन करके कहें कि ये आप कर लेंगे।' इस सवाल को सुनते ही झक्कास एक्टर ने जो कहा उसे सुनते ही कपिल शर्मा और वहां मौजूद सभी लोगों की हंसी छूट गई।

साल के आखिरी दिन अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या संग रिकॉर्ड किया गाना, देखिए रिकॉर्डिंग रूम की ये तस्वीर

अनिल कपूर ने जवाब में कहा- 'मैंने ये सिर्फ बच्चन साहब के लिए नहीं, बल्कि अभिषेक से भी कहा है कि जो तू भी ना कर पाए वो मुझे बता देना।' इस वीडियो को सोनी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। साथ ही कैप्शन में लिखा है- 'जब कपिल के घर आएंगे सुपरस्टार अनिल कपूर उर्फ लखन, तो वीकेंड में तो होना ही है झक्कास फन, देखना ना भूलें।' आपको बता दें, ये एपिसोड अभी टेलीकास्ट नहीं हुआ है आने वाले शनिवार और रविवार को होगा।