Thursday, April 25, 2024
Advertisement

साल के आखिरी दिन अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्या संग रिकॉर्ड किया गाना, देखिए रिकॉर्डिंग रूम की ये तस्वीर

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को अपने रिकॉर्डिंग सेशन से एक तस्वीर को ट्वीट किया, जिसमें वह अपने बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या संग नजर आए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 31, 2020 17:34 IST
Aaradhya Bachchan and Amitabh Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AMITABH BACHCHAN Aaradhya Bachchan and Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने गुरुवार को अपने रिकॉर्डिंग सेशन से एक तस्वीर को ट्वीट किया, जिसमें वह अपने बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या संग नजर आए। इनमें से साझा की गई एक तस्वीर में वह अपनी पोती आराध्या के साथ पोज देते नजर आए, तो वहीं दूसरी तस्वीर में आराध्या के माता-पिता यानि कि ऐश्वर्या और अभिषेक, अमिताभ बच्चन के साथ अपनी बेटी की रिकॉर्डिंग को लेकर काफी खुश और रोमांचक दिखाई पड़ रहे हैं।

तस्वीर के साथ बिग बी ने लिखा, "जब दादा और पोती स्टूडियो में माइक के सामने आकर म्यूजिक बनाते हैं।"

परिवार के साथ रिकॉर्डिंग रूम में साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, "और जश्न की शुरुआत होती है, लेकिन किस बात के लिए..यह बस एक अगला दिन है, अगला साल है..कौन सी बड़ी बात है। बेहतर हो कि परिवार के साथ म्यूजिक बनाया जाए।"

Happy New Year 2021: 2020 को करीना से आलिया भट्ट तक इस तरह कर रहे अलविदा, देखिए सितारों के ये क्यूट पोस्ट

हालांकि इसके अलावा, अमिताभ ने अपनी इस नई परियोजना के बारे में और कुछ भी खुलासा नहीं किया है। इससे पहले बिग बी ने अपनी एक फिल्म की तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को पोस्ट कर महानायक ने बताया था कि वो एक फिल्म में पॉप किंग माइकल जैक्सन को दोहराने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ऐसा करने में वो असफल रहे। 

2020 को करीना कपूर खान सैफ और तैमूर के साथ इस तरह कर रहीं अलविदा, शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन की शेयर की गई ये तस्वीर मनमोहन देसाई की 1988 की फिल्म 'गंगा जमुना सरस्वती' के सेट पर ली गई थी। इसी तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा अमिताभ ने लिखा, "जब मनमोहन देसाई ने सोचा कि मैं फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में एमजे की नकल कर सकता हूं। इसमें मैं पूरी तरह विफल रहा।"

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement