A
Hindi News मनोरंजन टीवी अनीता हसनंदानी के 40वें जन्मदिन को एकता कपूर, करण पटेल और क्रिस्टल डिसूजा जैसे दोस्तों ने बनाया खास

अनीता हसनंदानी के 40वें जन्मदिन को एकता कपूर, करण पटेल और क्रिस्टल डिसूजा जैसे दोस्तों ने बनाया खास

अनीता हसनंदानी ने 14 अप्रैल को अपना 40 वां जन्मदिन मनाया। बीते दो साल से अभिनेत्री का लॉकडाउन के दौरान ही जन्मदिन पड़ा है और उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ इसे बिताया है।

Anita Hassanandani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANITA HASSANANDANI अनीता हसनंदानी के 40वें जन्मदिन को एकता कपूर, करण पटेल और क्रिस्टल डिसूजा जैसे दोस्तों ने बनाया खास

अनीता हसनंदानी  ने 14 अप्रैल को अपना 40 वां जन्मदिन मनाया। बीते दो साल से अभिनेत्री का लॉकडाउन के दौरान ही जन्मदिन पड़ा है और उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी के साथ इसे निभाया। अनीता ने देर रात के जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया। हालांकि पूरी तरह लॉकडाउन नहीं, महाराष्ट्र सरकार ने कोविद -19 की दूसरी लहर को रोकने के लिए सख्त लॉकडाउन जैसे नियमों की एक सूची की घोषणा की है, 14 अप्रैल की रात 8 बजे से लागू होगी।

अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी ने घर में लॉकडाउन के बीच एक छोटा सा जन्मदिन मनाया था। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी एक झलक दी। उसने अपने जन्मदिन की रात से कई क्लिप के साथ एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "लॉकडाउन जन्मदिन 2021 (एसआईसी),"। वीडियो में युगल के घर को गुब्बारों से सजाया गया है। लाल गुब्बारों 'हैप्पी बर्थडे' लिखा नजर आ रहा है, जबकि एक अन्य गुब्बारे '40' लिखा नजर आ रहा है। 

मगर अनीत के 40वें जन्मदिन पर एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री के उनके दोस्त कहां पीछे रहने वाले थे।  जन्मदिन पर उनकी करीबी दोस्तों में एकता कपूर, करण पटेल, क्रिस्टल डिसूजा, अदिति भाटिया, सुरभि ज्योति और अन्य लोग एक साथ सेलिब्रेट करते नजर आए। सभी ने एक साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं।  

यहां पढ़ें

मेजर के टीजर को 2 दिन में मिले 2.2 करोड़ से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला ने की अपील: उत्सव के बीच कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें

म्यूजिक वीडियो 'हवा करदा' में गौरव बजाज के साथ दिखाई देंगी शमा सिकंदर