A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'अनुपमा' फेम मदालसा शर्मा मालदीव में कर रही है वेकेशन एन्जॉय, देखें तस्वीरें

'अनुपमा' फेम मदालसा शर्मा मालदीव में कर रही है वेकेशन एन्जॉय, देखें तस्वीरें

मिथुन चक्रवर्ती की बहू और टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा इन दिनों मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की।

'अनुपमा' फेम मदालसा शर्मा मालदीव में वेकेशन कर रही हैं एंजॉय, शेयर की तस्वीरें- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MADALSASHARMA 'अनुपमा' फेम मदालसा शर्मा मालदीव में वेकेशन कर रही हैं एंजॉय, शेयर की तस्वीरें

टीवी शो 'अनुपमा' इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है। टीआरपी में नंबर वन में रहने वाला शो अनुपमा में काव्या झावेरी का किरदार निभाने वाली मदालसा शर्मा को कौन नहीं जानता है। उन्हें दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। आपको बता दें कि वह बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू है और उन्होंने अनुपमा से ही टीवी में डेब्यू किया है।

मदालसा शर्मा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ फैशनसेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इन दिनों मदालसा शर्मा मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया में शेयर की है।

मदालसा ने अपने इंस्टाग्राम से कई तस्वीरें शेयर की। जिसमें वह समुद्र में अठखेलियां करती नजर आ रही हैं। उनके लुक की बात करें तो वह व्हाइट कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं।

Good News: आखिरकार 'डोरेमॉन' का नोबिता जल्द करने वाला है शादी, नाम जानकर हो जाएंगे इमोशनल

मदालसा शर्मा के इस लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

मदालसा सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वह रोजाना सेट से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं।

असल जिंदगी में बेहद अलग हैं 'अनुपमा' की रूपाली गांगुली, 14 साल पहले Bigg Boss में आ चुकीं नजर

आपको बता दें कि मदालसा फेमस प्रोड्यूसर और डायरेक्टर सुभाष शर्मा और एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं। वहीं मदालसा मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह की पत्नी है। दोनों ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे।