A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, क्या अगले सप्ताह से अभिनेत्री शुरू करेंगी शूटिंग?

'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, क्या अगले सप्ताह से अभिनेत्री शुरू करेंगी शूटिंग?

इस बारे में कोई दो राय नहीं है कि टीवी इंडस्ट्री विशेष रूप से कोविड-19 से सबसे बुरी तरह प्रभावित है। कोरोना से संक्रमित लोगों के नाम एक के बाद एक आने जारी ही हैं।

Rupali Ganguly- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RUPALI GANGULY 'अनुपमा' फेम रुपाली गांगुली की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव

इस बारे में कोई दो राय नहीं है कि टीवी इंडस्ट्री विशेष रूप से कोविड-19 से सबसे बुरी तरह प्रभावित है। कोरोना से संक्रमित लोगों के नाम एक के बाद एक आने जारी ही हैं।  एक शो जो इससे सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है, वह है अनुपमा। जहां रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे, निर्माता राजन शाही, और हाल ही में तस्नीम शेख सभी की कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

लेकिन अब शो के लेकर कुछ अच्छी खबरें आ रही हैं। रिपोर्ट्स में बताया गया है कि रुपाली गांगुली की आखिरकार कोरोना रिपोर्ट में निगेटिव आई हैं। यह पुष्टि की गई कि गांगुली कोरोना को मात देने में सफल हो गई हैं। हालांकि, अभिनेत्री क्वारंटीन थीं, लेकिन अपनी फैमिली के करीब रह कर उनके साथ वक्त बिताने की वजह से वह खुश थीं।

रिपोर्ट ने यह भी बताया जा रहा है कि रुपाली गांगुली अगले सप्ताह शूटिंग शुरू कर सकती हैं और सुधांशु पांडे भी जल्द ही शो में शामिल हो सकते हैं।

यहां पढ़ें

अरशद वारसी ने लगवाई कोविड वैक्सीन, कहा- वैक्सीन लगवाओ, इम्युनिटी बढ़ाओ

दीपिका पादुकोण, कृति सेनन कर रही हैं 7 फिल्मों में काम, जानिए श्रद्धा, आलिया कितनी फिल्मों में कर रही हैं काम

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट भी टली, बढ़ते कोरोना मामले हैं वजह