A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa: अनुपमा और अनुज ने 'एक मैं और एक तू' गाने पर किया जोरदार डांस, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

Anupamaa: अनुपमा और अनुज ने 'एक मैं और एक तू' गाने पर किया जोरदार डांस, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

मशहूर सीरियल 'अनुपमा' से अनुज और अनुपमा का एक और धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी इन दोनों सितारों की गजब की केमिस्ट्री दिखी।

Anupamaa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/GAURAV KHANNA Anupamaa

टीवी के मशहूर सीरियल 'अनुपमा' में अनुज कपाड़िया और अनुपमा की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। यहां तक कि इन दोनों के डांस वीडियो भी खूब पसंद किए जा रहे हैं। 'बचपन का प्यार' और प्लेन में रोमांटिक डांस वाले वीडियो के बाद अब इन दोनों का एक और धमाकेदार डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भी इन दोनों सितारों की गजब की केमिस्ट्री नजर आ रही है। 

Anupama Spoiler Alert: बच्चों के लिए अनुपमा का बड़ा फैसला, छोड़ देगी अनुज कपाड़िया की जॉब!

इस वीडियो को अनुज कपाड़िया का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में अनुज ऑनस्क्रीन कॉलेज की दोस्त अनुपमा संग 'एक मैं और एक तू' गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब रास आ रही है।

'एक मैं और एक तू' गाना फिल्म 'खेल खेल में' का है। इस फिल्म में नीतू कपूर और ऋषि कपूर की प्यार वाली केमिस्ट्री लोगों को पसंद आई थी। अब इसी गाने पर मशहूर सीरियल 'अनुपमा' के लीड सितारे थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

TRP List: नंबर 1 पर बरकरार है अनुपमा, 5वें पर दो सीरियल्स ने मारी बाजी, देखिए टॉप 5 सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट

इस गाने को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए गौरव खन्ना ने कैप्शन भी लिखा है। गौरव ने कैप्शन में लिखा- 'वो कहते हैं कि परफेक्शन एक भ्रम है लेकिन मैं इससे सहमत नहीं हूं..हम लोग परफेक्शन की ओर बढ़ रहे हैं...इसे बनाना बहुत ही मजेदार अनुभव रहा। आप सभी इंस्टा परिवार के लिए सेट से इसी तरह के वीडियो आते रहेंगे जो आपके पूरे हफ्ते को और भी रोशनी से भर देंगे। देखिए अनुपमा और अनुज का नवरात्रि पर डांस।'