TRP List: नंबर 1 पर बरकरार है अनुपमा, 5वें पर दो सीरियल्स ने मारी बाजी, देखिए टॉप 5 सीरियल्स की टीआरपी लिस्ट

टीवी सीरियल का लेखा जोखा रखने वाली टीआरपी रिपोर्ट इस हफ्ते की आ गई है। जानिए इस हफ्ते टॉप 5 में कौन से सीरियल ने बाजी मारी है और कौन सा सीरियल्स टॉप में जगह बनाने में नाकामयाब रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 16, 2021 15:29 IST
TRP list- India TV Hindi News
Image Source : INSTAGRAM/ OFFICIAL HANDLE TRP list

टीवी सीरियल का लेखा जोखा रखने वाली टीआरपी रिपोर्ट इस हफ्ते की आ गई है। इस टीआरपी लिस्ट को ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानी की बार्क इंडिया ने रिलीज किया है। जानिए इस हफ्ते टॉप 5 में कौन से सीरियल्स ने बाजी मारी है और कौन सा सीरियल टॉप में जगह बनाने में नाकामयाब रहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान ने शो को कहा अलविदा, शेयर की फेयरवेल की तस्वीरें

अनुपमा

बीते कई हफ्ते से नंबर एक की पोजीशन पर 'अनुपमा' सीरियल धाक जमाए हुए है। इस बार भी ये सीरियल अपने ट्विस्ट की वजह से नंबर 1 की पोजीशन पर है। इस सीरियल में रुपाली गांगुली, सुधांशू पांडे, गौरव खन्ना और मदालसा शर्मा लीड रोल में हैं। 

गुम है किसी के प्यार में
'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल की स्टोरी लाइन दर्शकों को रास आ रही है। लिहाजा ये सीरियल इस बार नंबर 2 की पोजीशन पर है। फिलहाल इस सीरियल की स्टोरी की बात करें तो सई का एक्सीडेंट हो गया है और विराट सई की देखभाल कर रहा है।

इमली
रेटिंग में उतार चढ़ाव के बाद नंबर 3 की पोजीशन पर इमली सीरियल है। इस सीरियल की टीआरपी रेटिंग देखकर कहा जा सकता है कि ये शो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

उड़ारियां
'उड़ारियां' सीरियल नंबर 4 पर है। ये शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। जिसका गवाही इसकी टीआरपी रेटिंग दे रही है। 'उड़ारियां' सीरियल कलर्स पर प्रसारित होता है।

ये हैं चाहते और पांड्या स्टोर
स्टार प्लस पर प्रासारित होने वाले सीरियल 'ये हैं चाहते' इस हफ्ते नंबर 5 की पोजीशन पर है। हालांकि इस शो की टीआरपी में इस हफ्ते काफी गिरावट आई है। बीते हफ्ते ये शो टॉप 3 में था जबकि इस हफ्ते 5वें पायदान पर है। खास बात है कि इस बार नंबर 5 की पोजीशन पर दो सीरियल्स हैं। दूसरे सीरियल का नाम 'पांड्या स्टोर' है। 

navratri-2022