A
Hindi News मनोरंजन टीवी Anupamaa Spoiler Alert: बीच पर पहुंचते ही सब कुछ भूल गई अनुपमा, अनुज के साथ दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

Anupamaa Spoiler Alert: बीच पर पहुंचते ही सब कुछ भूल गई अनुपमा, अनुज के साथ दिखी जबरदस्त कैमिस्ट्री

सोशल मीडिया पर अनुपमा और अनुज के मस्ती भरे पलों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें दोनों समंदर किनारे रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

anuj kapadia and anupama- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ RUPALIGANGULY अनुज कपाड़िया और अनुपमा 

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित टीवी सीरियल 'अनुपमा' अपने नए ट्विस्ट को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो में बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया की एंट्री के बाद दर्शक इस शो को खूब पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में सोशल मीडिया पर दोनों के मस्ती भरे पलों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिसमें दोनों समंदर किनारे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। 

शो की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली यानी अनुपमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ऐसे में अब रुपाली गांगुली ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अनुपमा और अनुज समंदर किनारे रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही है। दर्शक रुपाली और गौरव के इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में अनुपमा, अनुज के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही है। वहीं रुपाली गांगुली बॉलीवुड का फेमस गाना  'दिल को करार आया' आया बैकग्राउंड में बजर रहा है।

आपको बता दें इससे पहले भी रुपाली गांगुली ने समंदर किनारे से ही अपनी खूसूरत तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो साड़ी पहनी हुई थीं।

शो की बात करें तो अनुपमा इन दिनों अपने दोस्त अनुज कपाड़िया के साथ बिजनेस मीटिंग के लिए मुंबई गई हुई हैं। यहां अनुपमा, अनुज के साथ बीच पर भी जाएंगी। रुपाली का ये वीडियो देखकर उनके फैंस के मन में आने वाले एपिसोड्स के लिए एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गया है।

Anupamaa: अनुज संग बिजनेस ट्रिप पर बा उठाएगी सवाल, अनुपमा देगी कृष्ण-द्रौपदी की दोस्ती का उदाहरण

Anupama Upcoming Twist: अनुज और अनुपमा को अब करीब लाएंगे गणपति बप्पा!