1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Anupamaa: अनुज संग बिजनेस ट्रिप पर बा उठाएगी सवाल, अनुपमा देगी कृष्ण-द्रौपदी की दोस्ती का उदाहरण

Anupamaa: अनुज संग बिजनेस ट्रिप पर बा उठाएगी सवाल, अनुपमा देगी कृष्ण-द्रौपदी की दोस्ती का उदाहरण

सिर्फ बा ही नहीं बल्कि वनराज और पारितोष को भी अनुपमा का निर्णय पसंद नहीं आता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2021 18:03 IST
Anupamaa:- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anupamaa

Anupamaa Spoiler: रूपाली गांगुली स्टारर शो के आने वाले एपिसोड में, अनुपमा, बा के साथ बहस करती नजर आएगी। दरअसल एक बिजनेस ट्रिप के लिए अनुपमा को अनुज कपाड़िया संग फ्लाइट से जाना है, मगर बा चाहती है कि वह अनुज कपाड़िया के साथ मुंबई की यात्रा न करें। बहरहाल, अनुपमा का दमदार भाषण आपका दिल जीत लेगा। हाल ही में, हमने देखा कि कैसे अनुज कपाड़िया ने अनुपमा को एक बिजनेस मीटिंग के लिए अपने साथ मुंबई जाने के लिए कहा। हालांकि बा, वनराज, काव्या और परितोष इसके खिलाफ थे, अनुपमा ने न झुकने का फैसला किया और अनुज के अनुरोध को स्वीकार कर लिया। 

आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे कि अनुपमा के फैसले से बा निराश हो जाती है और उससे कहती है कि उसे 'अजनबी आदमी' के साथ बाहर नहीं जाना चाहिए। बा ने अनुपमा को 'औरत की मर्यादा' के बारे में याद दिलाया और कहा कि एक पुरुष और एक महिला कभी दोस्त नहीं हो सकते। हालाँकि, अनुपमा उससे कहती है कि उन्हें पता होना चाहिए कि वह किस तरह की व्यक्ति है और आश्वस्त रहें कि वह कुछ भी गलत नहीं होने देगी। वह आगे कहती हैं कि घूंघट किसी महिला की शालीनता को परिभाषित नहीं करता है। अनुपमा भगवान कृष्ण और द्रौपदी की दोस्ती का उदाहरण देती हैं और बा को बताती हैं कि लिंग के आधार पर दोनों में कोई अंतर नहीं है। इसके अलावा, जब वनराज उससे अनुज की भावनाओं के बारे में पूछता है, तो वह उससे सवाल करती है कि वह इस बारे में इतना आश्वस्त कैसे हो सकता है। अनुपमा ने करारा जवाब देते हुए पूछा कि क्या वनराज कभी काव्या के साथ यात्रा नहीं करता था।

इस बीच, समर और किंजल अनुपमा का बैग पैक करते हैं लेकिन परितोष उन्हें चेतावनी देते हैं कि यह एक बहुत बड़ी गलती हो सकती है। बाद में, अनुपमा बाबूजी, किंजल, समर और पाखी को अपने बचपन के सपनों के बारे में बताती है कि कैसे वह हमेशा उड़ना और समुद्र को करीब से देखना चाहती थी। जहां अनुपमा अपनी पहली उड़ान के लिए बेहद उत्साहित हैं, वहीं समर और किंजल ने उनके पासपोर्ट को इस उम्मीद से तैयार किया है कि वह जल्द ही विदेश भी जाएंगी।

इसके अलावा अपकमिंग एपिसोड में काव्या वनराज से यह भी पूछती है कि जब उसकी शादी उससे हो चुकी है तो वो अनुज और अनुपमा को लेकर इतना परेशान क्यों है। इसके अलावा, अनुपमा और अनुज अपनी उड़ान के लिए अपना रास्ता बनाते हैं।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

Bigg Boss 15: 'जंगल थीम' पर बना है इस सीजन का सेट, देखिए घर की इनसाइड फोटोज

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

Click Mania
bigg boss 15