1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

इस हफ्ते 'अनुपमा' जहां टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है, वहीं टीआरपी में 'इमली', 'ये हैं चाहतें' को भी जगह मिली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 25, 2021 13:27 IST
trp list - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM trp list

ऑरमेक्स मीडिया की ओर से इस हफ्ते के टॉप 5 शोज़ की लिस्ट जारी कर दी गई है। लिस्ट में इस बार एक दमदार ट्विस्ट देखने को मिला है जहां 'अनुपनमा' का दबदबा जारी रहा तो वहीं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने टॉप 5 से बाहर हो गया है। आइए जानते हैं इस हफ्ते किन-किन शोज ने दर्शकों का दिल जीता है और टॉप 5 में कौन से शोज़ शामिल हैं। 

1. अनुपमा

स्टार प्लस पर आने वाला सुपरहिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिलता है इसलिए ये शो सबका चहेता भी बना हुआ है। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा स्टारर शो 'अनुपमा' इस हफ्ते फिर नंबर वन पर कायम है।

फिर विवादों में 'द कपिल शर्मा' शो, दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला? 

2. गुम है किसी के प्यार में 

नील भट्ट और आएशा सिंह स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते फिर दूसरे स्थान पर है। शो की कहानी की बात करें तो सई और विराट के बीच दूरियां बहुत ज्यादा बढ़ चुकी हैं।

शमिता शेट्टी ने वीडियो शेयर कर अपने फैंस को कहा शुक्रिया, बिग बॉस 15 में फिर आएंगी नजर

3. ये हैं चाहतें

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो 'ये है चाहतें' टॉप-3 में जगह बना ली है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में शो तीसरे स्थान पर है। 

4. इमली

सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी स्टारर शो ने टीआरपी लिस्ट में इस हफ्ते टॉप-3 में अपनी जगह बचाने में नाकामयाब रहा। इस हफ्ते यह शो चौथे नंबर पर आ गया है।

5. उड़ारियां 

कलर्स चैनल पर आने वाला शो उड़ारियां भी दर्शकों को खूब लुभाती है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में उड़ारियां पांचवें स्थान पर रहा। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान-शिवांगी जोशी शो छोड़ रहे हैं? जानिए को-एक्टर अली हसन ने क्या कहा

वहीं स्टार प्लस का सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस हफ्ते भी टॉप 5 से बाहर ही रहा। शो में नायरा की मौत के बाद से टीआरपी लगातार गिर रही है। खबरों के मुताबिक शो में अब जनरेशन लीप होने वाला है।

 

Click Mania
bigg boss 15