1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान-शिवांगी जोशी शो छोड़ रहे हैं? जानिए को-एक्टर अली हसन ने क्या कहा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: मोहसिन खान-शिवांगी जोशी शो छोड़ रहे हैं? जानिए को-एक्टर अली हसन ने क्या कहा

को-एक्टर अली हसन ने पहली बार इस मामले में अपनी बात रखी है, उन्होंने अपनी बात रखी है, उन्होंने ये भी कन्फर्म कर दिया कि शो में लीप हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2021 19:35 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ने की अफवाहों ने फैंस को निराश कर दिया है। उनके सह-कलाकार अली हसन ने अब इन खबरों पर अपनी राय व्यक्त की है। ये रिश्ता क्या कहलाता है तब से चर्चा में है जबसे खबरें आई हैं कि लीड रोल निभाने वाले मोहसिन खान और शिवांगी जोशी अक्टूबर के पहले सप्ताह में शो छोड़ देंगे। यह भी बताया गया है कि उनके बाहर निकलने के बाद, हम शो में नई मुख्य जोड़ी देखेंगे जो कहानी को आगे बढ़ाएगी। इस खबर ने फैंस को निराश कर दिया है क्योंकि वे शो में मोहसिन और शिवांगी के अलावा किसी और को नहीं देखना चाहते हैं। कार्तिक और नायरा/सीरत के रूप में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने पिछले 5 साल से फैंस के दिल जीते हैं। वे एक आदर्श ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाते हैं और उनकी बहुत लंबी फैन फॉलोइंग हैं। 

फिर विवादों में 'द कपिल शर्मा' शो, दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

हालांकि अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है। अब, बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में, ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता अली हसन ने मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के शो छोड़ने की अफवाहों के बारे में बात की है। उन्होंने कहा, "मुझे अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है। शो में एक लीप होगा लेकिन मैं नहीं जानता कि मोहसिन-शिवांगी शो छोड़ रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि ऐसा नहीं होगा। अब, जब आपने इसका जिक्र किया है तो मैं अब थोड़ा चिंतित हूं। ऐसा नहीं होना चाहिए क्योंकि लोग उनकी केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं।" अली हसन ने मोहसिन खान और शिवांगी जोशी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, "मैंने बहुत सारे शो किए हैं और इतने सारे शो का नेतृत्व किया है लेकिन इन दोनों पर भगवान का आशीर्वाद है। और मेरा विश्वास करो कि उन्होंने बहुत मेहनत की है। वे अपने पात्रों को गंभीरता से लेते हैं और वे सेट पर बेहद पेशेवर हैं।"

Spolier! Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: बेटी को जन्म देते ही हो जाएगी सीरत की मौत!

"हमारे पास सेट पर हर दिन 2-3 दृश्य होते हैं लेकिन उनके लिए यह सब कुछ है। उन्हें हर दृश्य में होना पड़ता है और यह थोड़ा तनावपूर्ण हो जाता है। साथ ही, जब उन्हें खाली समय मिलता है आराम करने के लिए और अगर कोई उनसे बात करने आता है, तो वे सौहार्दपूर्ण होते हैं। बिना किसी नखरे के वे थके हुए होते हुए भी बात करते हैं। कोई भी शो लीड के कारण काम करता है और अगर लीड काम कर रहे हैं तो शो हिट है। वे दोनों जानते हैं सच तो यह है कि यह उनका शो है और इस तरह का काम कोई नहीं कर सकता। अच्छे शो होंगे या शायद बेहतर शो होंगे लेकिन इस तरह का काम कोई नहीं कर सकता। यह शो एक संपूर्ण पैकेज है। मैं कह सकता हूं कि यह एक संगीतमय है। दिखाओ। तो हाँ वे दोनों बहुत मेहनत करते हैं और एक-दूसरे के साथ पेशेवर और सौहार्दपूर्ण हैं। वे एक-दूसरे की सीमाओं का भी सम्मान करते हैं। मेरा मतलब है कि ऐसे समय होते हैं जब कोई ऊब या थका हुआ महसूस करता है और फिर दूसरा व्यक्ति समझता है और प्रेरित करता है। और यह एक है अच्छी बात।"

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी के बाद लीड रोल करने की खबर पर दिगांगना सूर्यवंशी ने दिया जवाब

Related Video
Click Mania
bigg boss 15