Monday, April 29, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai update Sep 21: सीरत के प्रेग्नेंट होने की खुशखबरी के बीच अक्षू पालने से गिरी

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीरत प्रेग्नेंट है और घरवाले जश्न में व्यस्त हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 22, 2021 14:03 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai update Sep 21- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai update Sep 21

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai update Sep 21: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीरत और कार्तिक माता-पिता बनने वाले हैं। शो की शुरुआत होती है और कार्तिक-सीरत घरवालों को खुशखबरी देते हैं कि उनका बेबी आने वाला है और डॉक्टर ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है। जिसके बाद कार्तिक सभी घरवालों को गिफ्ट देता है जिसमें टीशर्ट है और बेबी कमिंग सून लिखा है। सभी टीशर्ट पहन लेते हैं और बेबी के आने की खुशी में डांस करते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai update Sep 21

Image Source : HOTSTAR
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai update Sep 21

KBC 13 में अमिताभ बच्चन ने कंटेंस्टेंट संग किया फ्लर्ट, कहा- प्रोड्यूसर जी कार्यक्रम बंद करो...

इसके बाद सीरत बिस्तर पर सोते हुए परेशान होती है, कार्तिक उससे वजह पूछता है तो वो कहती है कि कहीं टेढ़े-मेढ़े सोने से उसके मटर जैसे बेबी को कुछ हो ना जाए। इस पर कार्तिक हंसता है और कहता है ऐसा कुछ नहीं होगा। वो जैसे चाहे सो सकती है अभी। इसके बाद नायरा नीचे आती है और घरवालों से पूछती है कि क्या वो कुछ प्रेग्नेंसी की बुक मंगा ले। सभी घरवाले मना करते हैं कि ऐसा मत करो नाम भी मत लो प्रेग्नेंसी बुक का। सीरत वजह पूछती है तो घरवाले बताते हैं कि अक्षू के टाइम कार्तिक ने बहुत सी किताबें पढ़ी थीं और वो किसी की सुनता नहीं था, वो नायरा को कहीं आने जाने भी नहीं देता था। कार्तिक वहां आता है और कहता है कि वो अब पहले जैसा नहीं है, सीरत को जो जैसे करना है कर सकती है। मगर फिर वो सीरत को चाय की जगह दूध देता है जिसके बाद सभी घरवाले मुस्कुराने लगते हैं।

Khatron Ke Khiladi 11: ट्विटर पर ट्रेंड हुआ डिजर्विंग विनर दिव्यंका, अर्जुन बिजलानी को भी फैंस का सपोर्ट

सीरत ने पानी पीने से लेकर, दवाई खाने और योग करने तक का अलॉर्म लगाया है, जिसके बाद घरवाले हंसते हैं। कार्तिक चिढ़ाता है कि इतने भी अलॉर्म मत लगाओ की घरवालों के सपनों में भी अलॉर्म बजे। सीरत सोचती है कि अक्षू और कायरव के कपड़े वो अपने बच्चे को पहनाएगी जिससे तीनों का प्यार बढ़े। सीरत मुस्कुराते हुए यही सब बातें सोच रही होती है और वो ध्यान नहीं देती कि अक्षू अपने पालने से गिरने वाली है। तभी वहां कार्तिक और उसकी मां आ जाते हैं। सीरत भी अक्षू को गिरते हुए देख लेती है और वो दौड़कर उसे उठा लेती है। मगर घरवाले सीरत को डांटते हैं कि वो ऐसे भागदौड़ ना करें, वो अभी प्रेग्नेंट है। लेकिन मां कहती हैं कि वो अब अक्षू की जिम्मेदारी लेंगी, जब तक सीरत की डिलीवरी नहीं हो जाती।

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

वहीं कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि कार्तिक, सीरत को बॉक्सिंग रिंग लेकर गया है जहां सीरत बेहोश हो जाती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement