1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. फिर विवादों में 'द कपिल शर्मा' शो, दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

फिर विवादों में 'द कपिल शर्मा' शो, दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर नए विवाद में घिरे नज़र आ रहे हैं। 'द कपिल शर्मा शो' के एक पुराने एपिसोड में अदालत की तौहीन करने को लेकर आरोप लगाए गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2021 19:39 IST
kapil sharam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ KAPILSHARMA टीम के साथ कपिल शर्मा

टीवी के सबसे फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स मुश्किल में पड़ गए हैं। एक पुराने एपिसोड में दिखाए गए सीन को लेकर शो विवादों में आ गया है। जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के शिवपुरी की जिला अदालत में ‘द कपिल शर्मा शो’ के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यह शिकायत उस सीन को लेकर है, जिसमें कोर्ट रूम के सीन को दर्शाया गया था। इस दौरान कलाकार शराब पीते हुए दिखाए गए थे। शिकायतकर्ता का आरोप है कि ऐसा करके एक्टर्स ने अदालत का अपमान किया है। 

शमिता शेट्टी ने वीडियो शेयर कर अपने फैंस को कहा शुक्रिया, बिग बॉस 15 में फिर आएंगी नजर

शिकायत में वकील ने कहा कि सोनी टीवी पर दिखाया जाने वाला 'द कपिल शर्मा शो' घटिया है। इसमें महिलाओं पर गलत कमेंट किए जाते हैं। एक एपिसोड में स्टेज पर कोर्टरूम बनाया गया, जिसमें ये दिखाया गया कि कलाकार दर्शकों के बीच बैठकर शराब पी रहे हैं। ये अदालत का अपमान है।

बता दें, यह पूरा मामला, बीते साल 19 जनवरी को टेलीकास्ट किए गए एक एपिसोड को लेकर है, 24 अप्रैल 2021 को उस एपिसोड का रिपीट टेलीकास्ट किया गया था। कपिल शर्मा के इस शो में उनके अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी, कीकू शारदा और अर्चना सिंह जैसे कलाकार भी अलग-अलग भूमिका में नजर आते हैं। लॉकडाउन के दौरान शो को बंद कर दिया गया था, जिसके बाद 21 अगस्त से इसका नया सीजन शुरू हुआ।  

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

Bigg Boss 15: 'जंगल थीम' पर बना है इस सीजन का सेट, देखिए घर की इनसाइड फोटोज

'लव स्कूल' फेम जगनूर अनेजा का हार्ट अटैक से निधन, मिस्त्र में मनाने गए थे वेकेशन

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल के बाद शमिता शेट्टी, उमर रियाज, निशांत भट, डोनल बिष्ट कन्फर्म सदस्य

Click Mania
bigg boss 15