Friday, March 29, 2024
Advertisement

छोटी बहू की एक्ट्रेस लेंगी Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में नई एंट्री, शिवांगी-मोहसिन छोड़ रहे हैं शो

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में नए कलाकार नजर आने वाले हैं, वहीं कई सारे पुराने चेहरे शो से अलविदा कह देंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 21, 2021 13:19 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai - India TV Hindi
Image Source : FAN PAGE Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में छोटी बहू की एक्ट्रेस प्रगति मेहरा एंट्री लेने वाली हैं। आपको पता ही है कि सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में बड़ा फेरबदल होने वाला है। शो के लीड स्टारकास्ट समेत कई कलाकार शो में अब नजर नहीं आएंगे। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अक्टूबर के पहले वीक में शो को अलविदा कह देंगे और शो में कई नए चेहरे नजर आएंगे। दिगांगना सूर्यवंशी के बाद जो एक और नाम शो के लिए सामने आया है वो है प्रगति मेहरा का। प्रगति मेहरा सीरियल छोटी बहू मे नजर आई थीं।

'शेरशाह' के 'रांता लम्बियां' गाने का रिक्रिएटिड वर्जन रिलीज, जुबिन नौटियाल ने दी है आवाज 

ये रिश्ता क्या कहलाता है स्टार प्लस का मशहूर सीरियल है जिसमें पहले हिना खान और करण मेहरा ने अक्षरा और नैतिक के रोल में खूब प्यार बटोरा था। हिना और करण के शो छोड़ने के बाद शो की कमान संभाली शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने, जो शो में नायरा और कार्तिक के रोल में नजर आए। बाद में शो में नायरा की मौत दिखा दी गई, हालांकि शिवांगी जोशी फिर भी शो में बनी हुई थीं। शिवांगी ने नायरा के बाद शो में उसकी हमशक्ल सीरत का रोल प्ले किया। जो एक बॉक्सर होती है। आगे चलकर कार्तिक को नायरा की हमशक्ल सीरत से प्यार हो जाता है। शो में इन दोनों कार्तिक और सीरत की नई जर्नी की शुरुआत होने वाली है, दोनों माता-पिता बनने वाले हैं। हालांकि शो में अब जनरेशन लीप होने वाला है, और मोहसिन बुजुर्ग का रोल नहीं प्ले करना चाहते हैं और वो शो को अलविदा कहने जा रहे हैं। कार्तिक के शो छोड़ने की खबरों के बीच शिवांगी जोशी के भी शो छोड़ने की खबरें आ गईं। हालांकि अभी तक शो की तरफ से या एक्टर्स की तरफ से शो छोड़ने का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है लेकिन खबरें यही है कि अक्टूबर के बाद कार्तिक और सीरत शो में नहीं नजर आएंगे और शो की कमान सीरत-कार्तिक की बेटी ऐश्वर्या और नायरा-कार्तिक की बेटी अक्षू संभालेंगी। इन दोनों का रोल कौन प्ले करेगा अभी इससे जुड़ा कोई अपडेट सामने नहीं आया है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी-मोहसिन के एग्जिट होते ही शो में होगी इस Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट की एंट्री

वर्सटाइल एक्ट्रेस प्रगति मेहरा की एंट्री के बाद शो में क्या बदलाव होते हैं ये आने वाले समय में पता चलेगा। फिलहाल दर्शक उत्साहित हैं कि राजन शाही और टीम क्या नया ये रिश्ता... में दिखाने वाली है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement