1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी-मोहसिन खान 5 साल बाद छोड़ेंगे शो, इस दिन शूट करेंगे आखिरी एपिसोड

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: शिवांगी जोशी-मोहसिन खान 5 साल बाद छोड़ेंगे शो, इस दिन शूट करेंगे आखिरी एपिसोड

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है, शो की लीड जोड़ी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान अब शो को अलविदा कहने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2021 20:00 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब वो होने जा रहा है जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। शो की लीड जोड़ी कार्तिक और सीरत/नायरा अब शो में नहीं नजर आएंगे। उनकी जगह नए स्टार कास्ट नजर आएंगे। दरअसल शो में जनरेशन लीप आने वाला है, और अब कार्तिक-नायरा के बच्चे कायरव, अक्षू और कार्तिक-सीरत की बेटी ऐश्वर्या शो संभालेंगे। कार्तिक का रोल निभाने वाले मोहसिन खान और पहले नायरा और अब सीरत का रोल निभा रही शिवांगी जोशी अब शो में नहीं नजर आएंगे। मोहसिन ग्रोनअप किरदार नहीं निभाना चाहते थे इसलिए पहले उनके ही शो छोड़ने की खबरें आईं। बाद में पता चला कि शिवांगी जोशी भी शो छोड़ रही हैं।

Bigg Boss OTT Grand Finale: जानिए कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस ओटीटी का ग्रैंड फिनाले

स्पॉटबॉय ई में सूत्रों के हवाले से खबर छपी है और बताया गया है कि शिवांगी और मोहसिन अक्टूबर के पहले वीक में शो छोड़ देंगे। शो के लिए नए चेहरे भी कास्ट कर लिए गए हैं। शो अब नई कहानी के साथ आगे बढ़ेगा। 

साल 2016 में शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने ये रिश्ता क्या कहलाता है शो ज्वाइन किया था। उस वक्त शो में हिना खान और करण मेहरा लीड रोल में थे, उनके शो छोड़ने के बाद लगा था कि अब शो नहीं चलेगा। मगर ऐसा हुआ नहीं पिछले 5 सालों में कार्तिक और नायरा की जोड़ी ने दर्शकों का खूब प्यार बटोरा। लेकिन नायरा की मौत के बाद शो की टीआरपी गिरने लगी। 

शो में इन दिनों जो कहानी चल रही है उसमें दिखाया गया है कि सीरत प्रेग्नेंट है और वो ये बात सभी घरवालों से छुपाती है। यहां तक कि वो कार्तिक को भी अपने प्रेग्नेंट होने की बात नहीं बताती है। क्योंकि उसे लगता है कि वो अगर मां बन गई तो कायरव और अक्षू को शायद वो प्यार ना कर पाए, सुरेखा चाची के बार बार कहने का भी उस पर असर पड़ता है।

संडे को ये रिश्ता क्या कहलाता है का महाएपिसोड आएगा, जिसमें कार्तिक को सीरत के प्रेग्नेंट होने की बात पता चल जाएगी। वो सीरत से इस बात के लिए नाराज भी होता है कि उसने इतनी बड़ी बात क्यों छिपाई?

Related Video
Click Mania
bigg boss 15