1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. TRP Report: 'अनुपमा' इस हफ्ते भी टॉप पर, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

TRP Report: 'अनुपमा' इस हफ्ते भी टॉप पर, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

अनुपमा जहां टीआरपी लिस्ट में टॉप पर है, वहीं टीआरपी में इमली, खतरों के खिलाड़ी को भी जगह मिली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2021 14:00 IST
TRP Report- India TV Hindi
Image Source : TWITTER TRP Report

TRP Report Week 35: इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है और इस हफ्ते भी रूपाली गांगुली स्टारर शो अनुपमा इस लिस्ट में टॉप पर है, वहीं दूसरे नंबर पर है गुम है किसी के प्यार में।

अनुपमा: रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो दर्शकों को खूब पसंद आता है तभी तो ये शो सुपरहिट है और हर हफ्ते टीआरपी पर राज करता है। शो की बात करें तो अनुज कपाड़िया की एंट्री ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है, वह न केवल अनुपमा के कॉलेज में साथ था और उससे बहुत प्यार भी करता है। आने वाले एपिसोड में अनुपमा और अनुज की लव लाइफ कैसे आगे बढ़ेगी यह देखने के लिए फैंस उत्साहित हैं। 

9 साल छोटे टप्पू से बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता की डेटिंग की खबरें वायरल, मीम्स की बाढ़

गुम है किसी के प्यार में: नील भट्ट और आयशा सिंह की मुख्य भूमिका के साथ, गुम है किसी के प्यार में लंबे समय से टीआरपी सूची में दूसरे स्थान पर है। शो की बात करें तो सम्राट चव्हाण परिवार में लौट आए हैं और पाखी के साथ फिर से जुड़ गए हैं। वहीं दूसरी ओर विराट अपने ट्रांसफर को लेकर अड़े हुए हैं और उन्होंने सई को पीछे छोड़ने की योजना बनाई है।

इमली: सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी स्टारर शो ने टीआरपी लिस्ट में एक स्थान की छलांग लगाई है। पिछले हफ्ते यह चौथे नंबर पर था और इस हफ्ते शो टीआरपी की रेस में तीसरे स्थान पर आ गया है।

हथेली के फ्रैक्चर होने के बावजूद आयुष शर्मा करते रहे अंतिम की शूटिंग, महेश मांजरेकर ने की तारीफ 

खतरों के खिलाड़ी 11: अपने प्रीमियर के बाद से, रोहित शेट्टी के स्टंट-आधारित रियलिटी शो ने टीआरपी की लिस्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराता रहता है, इस हफ्ते शो टीआरपी की रेस में 4 नंबर पर है।

ये है चाहतें: इस हफ्ते सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो ये है चाहतें पांचवें स्थान पर है।

 

Related Video
Click Mania
Modi Us Visit 2021