Friday, April 26, 2024
Advertisement

TRP Report: 'ये रिश्ता...' की टीआरपी सुधरी, जानिए नंबर वन पर इस बार है कौन सा शो

स्टार प्लस के अनुपमा से ये रिश्ता क्या कहलाता है, साथ निभाना साथिया 2 तक, जानिए इस हफ्ते टीआरपी की लिस्ट में कौन से शो ने जगह बनाई।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 16, 2021 17:10 IST
TRP Report- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR TRP Report

TRP Report: टीवी शो के रिजल्ट यानी कि टीआरपी रिपोर्ट आ चुकी है, आइए जानते हैं कौन से शो ने टीआरपी के टॉप 5 में वापसी की है और कौन सा शो नंबर वन बना है। अनुपमा से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है और साथ निभाना साथिया 2 तक ने टीआरपी लिस्ट में कौन से पायदान पर जगह बनाई है, आइए जानते हैं।

अनुपमा से लेकर साथ निभाना साथिया 2 तक, जानिए सप्ताह 27 में आपके किस पसंदीदा टीवी सीरियल ने बार्क टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह बनाई।

अनुपमा

महिला सशक्तिकरण हमेशा एक ऐसा विषय रहा है जिसे दर्शकों ने बहुत सराहा है। अनुपमा के रूप में रूपाली गांगुली के शानदार प्रदर्शन ने कई महिलाओं को अपने पैरों पर खड़े होने के लिए प्रेरित किया है। शो ने 27वें हफ्ते में 7705 इम्प्रेशंस कमाए और टीआरपी चार्ट में टॉप पर रहा। काव्या और वनराज की शादी और घर के बजट के बंटवारे के बारे में सभी नाटकों के साथ, दर्शकों ने शो के लिए सभी की प्रशंसा की है।

गुम है किसी के प्यार में

स्टार प्लस का शो घूम है किसी के प्यार में शुरू से ही टॉप 5 में रहा है। सई और विराट उर्फ ​​आयशा और नील की केमिस्ट्री प्रशंसकों के दिलों पर राज कर रही है। शो ने इस हफ्ते 7655 इंप्रेशंस कमाए और दूसरे नंबर पर रहा।

इमली

WATCH: राहुल और दिशा की मेहंदी फंक्शन के इनसाइड वीडियोज और फोटोज आए सामने

2021 के 27वें हफ्ते में टीवी सीरियल इमली ने 7024 इंप्रेशंस कमाए और टीआरपी लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया। ये शो भी टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में बरकरार रहता है और अपने नाटकीय नए ट्विस्ट के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित करता रहता है, इसमें गश्मीर महाजनी और सुंबुल तौकीर लीड रोल में हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है

भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक, ये रिश्ता क्या कहलाता है में सीरत, कार्तिक और रणवीर का लव ट्रायंगल दर्शकों को पसंद आ रहा है। सीरत के रूप में शिवांगी जोशी और कार्तिक के रूप में मोहसिन खान को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इसने 5467 इंप्रेशन अर्जित किए और लिस्ट में चौथे नंबर पर है।

एक-दूजे के हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार, शादी की पहली तस्वीर आई सामने

साथ निभाना साथिया 2

साथ निभाना साथिया 2 ने 5356 इंप्रेशंस कमाकर टीआरपी लिस्ट में पांचवां स्थान हासिल किया। यह शो एक युवा लड़की गहना की कहानी बताता है जो देसाई परिवार के लिए मेड के रूप में काम करती है। हालात तब बदल जाते हैं जब अनंत को उसकी गरिमा बचाने के लिए गहना से शादी करने के लिए कहा जाता है जबकि उसने राधिका से शादी का वादा किया है। इसमें स्नेहा जैन और हर्ष नागर लीड रोल में हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement