Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

एक-दूजे के हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार, शादी की पहली तस्वीर आई सामने

राहुल वैद्य और दिशा परमार शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी वेडिंग सेरेमनी की पहली तस्वीर सामने आ गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2021 14:32 IST
rahul vaidya disha parmar wedding first pic latest news- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KING_OFHEARTS_RKV/JASLY_LOVE3 शादी के बंधन में बंधे राहुल वैद्य और दिशा परमार 

सिंगर राहुल वैद्य और टीवी अदाकारा दिशा परमार हमेशा के लिए एक-दूजे को हो गए हैं। वे 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए हैं। इससे पहले उनकी मेहंदी और हल्दी सेरेमनी हुई, जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। राहुल ने पिछले साल रिएलटी शो ‘बिग बॉस 14’ में दिशा से अपने प्यार का इजहार किया था और शादी का प्रस्ताव रखा था। दोनों पहले फरवरी अंत में शादी करने वाले थे, लेकिन कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण उन्होंने शादी स्थगित कर दी थी। 

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। क्रीम कलर की शेरवानी में राहुल हैंडसम लग रहे हैं तो लाल रंग के लहंगे में दिशा बला की खूबसूरत लग रही हैं। राहुल ने वेडिंग सेरेमनी के दौरान फैमिली मेंबर्स के सामने घुटने के बल बैठकर दिशा को अंगूठी भी पहनाई। 

WATCH: राहुल और दिशा की मेहंदी फंक्शन के इनसाइड वीडियोज और फोटोज आए सामने

राहुल के साथ बिग बॉस 14 में नज़र आए टीवी एक्टर अली गोनी ने भी इंस्टाग्राम पर राहुल वैद्य के साथ तस्वीर साझा की है और कैप्शन में लिखा है- 'आज मेरे यार की शादी है।' इस पोस्ट पर रुबीना दिलैक सहित कई सेलेब्स ने कमेंट किया है। 

राहुल और दिशा ने सोशल मीडिया पर शादी की तारीख की घोषणा पहले ही कर दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पेज पर शादी का कार्ड साझा करते हुए बताया था कि वे 16 को शादी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए शादी के कार्ड में लिखा था, "हमारे परिवारों के आशीर्वाद से, हम इस विशेष क्षण को आप सभी के साथ साझा करते हुए प्रसन्न हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि हमारी शादी 16 जुलाई, 2021 को होने वाली है। हम इस नए अध्याय की शुरूआत आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते है।''

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement