1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हथेली के फ्रैक्चर होने के बावजूद आयुष शर्मा करते रहे अंतिम की शूटिंग, महेश मांजरेकर ने की तारीफ

हथेली के फ्रैक्चर होने के बावजूद आयुष शर्मा करते रहे अंतिम की शूटिंग, महेश मांजरेकर ने की तारीफ

यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स की पेशकश, 'अंतिम' महेश मांजरेकर की तरफ से डायरेक्ट की गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 09, 2021 16:56 IST
Aayush Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AAYUSH SHARMA हथेली के फ्रैक्चर होने के बावजूद आयुष शर्मा करते रहे अंतिम की शूटिंग, महेश मांजरेकर ने की तारीफ 

फिल्म निर्माता महेश मांजरेकर ने अभिनेता आयुष शर्मा की प्रशंसा की है। आयुष ने अपनी आगामी फिल्म 'अंतिम द फाइनल ट्रुथ' के गीत 'विघ्नहर्ता' के लिए घायल और फ्रैक्च र हथेली के साथ शूटिंग की है। इस साल जनवरी में आयुष ने शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर चोटिल होने की जानकारी शेयर की थी।

आयुष के बारे में बात करते हुए, मांजरेकर ने कहा, "एक चीज जो मुझे आयुष की सबसे ज्यादा पसंद थी, वह थी उसके काम करने का जुनून। वह किरदार के लिए इतना समर्पित था, वह 'राहुलिया' बन गया। गाने की शूटिंग के दौरान , एक दिन मुझे जल्दी जाना था और केवल कुछ छोटे एक्शन सीक्वेंस बचे थे, इसलिए मैं घर चला गया था।"

फिल्म निमार्ता ने आगे कहा, "अगले दिन, सुबह सबसे पहले मुझे पता चला, एक्शन सीन में गलती से एक क्लोज अप शॉट के दौरान उसकी उंगलियां टूट गईं। चूंकि हमारे पास बहुत सारे सीन्स और शॉट बाकी थे, इसलिए मैं थोड़ा चिंतित था, लेकिन मैं चकित था, जब उस टूटे हाथ से उसने शूटिंग खत्म कर दी। वह भयानक दर्द में रहा होगा लेकिन किसी भी तरह वह शूटिंग पूरी करने में कामयाब हो गया।"

मांजरेकर को पता था कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष दर्द में हैं।

उन्होंने कहा, "मैं उन्हें अपनी कलाई बांधते, व्यायाम करते हुए और हर शॉट को मेहनत से करते हुए देखा है। जब आपका हाथ फ्रैक्च र हो जाता है, तो यह एक झकझोर देने वाला एहसास होता है, लेकिन वह भूमिका में डूब गया था।"

यह पहली बार है जब सलमान खान और आयुष स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, 'अंतिम' सलमान खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है।

Click Mania