Friday, March 29, 2024
Advertisement

मोहसिन खान के बाद शिवांगी जोशी ने भी छोड़ा 'ये रिश्ता...' नए चेहरों की तलाश में मेकर्स- रिपोर्ट

खबर आ रही है कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी दोनों ने शो छोड़ दिया क्योंकि शो में जनरेशन लीप होने वाला है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 24, 2021 21:45 IST
मोहसिन खान, शिवांगी जोशी- India TV Hindi
Image Source : FAN PAGE मोहसिन खान, शिवांगी जोशी

स्टार प्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी का मशहूर सीरियल है। 12 साल से चल रहे इस सीरियल में पहले हिना खान और करण मेहरा लीड रोल में थे, हिना और करण शो में अक्षरा और नैतिक के रोल में थे। करण मेहरा ने शो छोड़ा तो लगा कि शो बंद हो जाएगा मगर हिना ने काफी समय तक अकेले शो चलाया। बाद में हिना खान ने भी शो छोड़ा तो शो की टीआरपी गिर गई। मगर शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने शो को संभाला और कार्तिक-नायरा लोगों की जान बन गए। दोनों ने शो खूब चलाया, मगर मेकर्स ने हाल ही में शो से नायरा के किरदार को मार दिया। शिवांगी जोशी फिर भी शो में बनी रहीं, वो सीरत बनकर लौटीं। हालांकि दर्शकों को तो सिर्फ नायरा चाहिए थी इसलिए सीरत और कार्तिक का ट्रैक फैंस को पसंद नहीं आया। चैनल पर सबसे लोकप्रिय शो में से एक है। कुछ समय तक शो में रणवीर के रूप में करण कुंद्रा भी रहें मगर ये लव ट्रायंगल भी दर्शकों को नहीं भाया।

अब खबर आ रही है कि मोहसिन खान ने शो को छोड़ दिया क्योंकि शो में मेजर लीप होने वाला है। खबर आई थी कि सीरत की बेटी के रोल में शिवांगी अभी भी शो में बनी रहेंगी लेकिन अब खबर आ रही है कि शिवांगी जोशी ने भी शो छोड़ दिया है। मोहसिन खान और शिवांगी जोशी दोनों ही अपने करियर के इस पड़ाव में पुराने किरदारों को निभाने के लिए तैयार नहीं हैं जो कि अब बूढ़ा हो जाएगा।

अब मेकर्स को नए चेहरों की तलाश होगी, या फिर शो बंद हो जाएगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। फिलहाल तो फैंस दुआ कर रहे हैं कि मोहसिन और शिवांगी शो का हिस्सा बने रहें।

प्रतीक गांधी की 'रावण लीला' 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

'द कपिल शर्मा शो' में फैन की इच्छा पूरी करने के लिए अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को किया फोन 

जैकी श्रॉफ ने कहा मैं किसी भी तरह की भूमिकाएं निभा सकता हूं

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement