Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

जैकी श्रॉफ ने कहा मैं किसी भी तरह की भूमिकाएं निभा सकता हूं

जैकी श्रॉफ ने कई भाषाओं में 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और लगभग सभी शैलियों में काम किया है। अभिनेता खुद को एक खुली किताब बताते हैं और कहते हैं कि जब फिल्मों की बात आती है तो वह कुछ भी करने का विरोध नहीं करते हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2021 12:16 IST
जैकी श्रॉफ- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जैकी श्रॉफ

नई दिल्ली: अभिनय की दुनिया में अपनी 39 साल की लंबी यात्रा में, जैकी श्रॉफ ने कई भाषाओं में 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और लगभग सभी शैलियों में काम किया है। अभिनेता खुद को एक खुली किताब बताते हैं और कहते हैं कि जब फिल्मों की बात आती है तो वह कुछ भी करने का विरोध नहीं करते हैं। जैकी को उनके प्रशंसक और दोस्त प्यार से जग्गू दादा कहते हैं। वह अपनी आगामी थ्रिलर 'द इंटरव्यू नाइट ऑफ 26/11' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जहां वह एक युद्ध संवाददाता की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

खुद को एक जॉनर तक सीमित न रखने के बारे में जैकी ने कहा, "मुझे लगता है कि निर्देशकों ने मुझमें 'देवदास', 'साईं बाबा मुझमें', 'मिशन कश्मीर' देखा। मुझे भूमिकाएं समय के साथ तरह तरह की मिलती रहीं है। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा एक खुली किताब रहा हूं और मैं कुछ भी करने का विरोध नहीं किया। मैं ऐसा नहीं हूं कि मुझे यह या वह चाहिए। इसलिए, मैं भाग्यशाली रहा हूं। मैं एक खुली किताब हूं। मैं कुछ भी कर सकता हूं।

'द इंटरव्यू नाइट ऑफ 26/11' का निर्देशन लॉरेन्स सी. पोस्टमा ने किया है, और इसमें अंजुम नायर भी हैं। जैकी ने अपनी भूमिका के बारे में विवरण साझा किया, "मैं एक युद्ध संवाददाता हूं जिसे एक सुपरस्टार का साक्षात्कार करने के लिए मजबूर किया जाता है जो उसे पसंद नहीं है और एक साक्षात्कार कैसे एक रहस्य में बदल जाता है।"

"यह एक डच फिल्म है। एक सस्पेंस फिल्म पर एक अंतरराष्ट्रीय निर्देशक के साथ काम करना मजेदार था।"

मोंटी शर्मा ने बैकग्राउंड म्यूजिक किया है और संवाद प्रवाल रमन ने लिखे हैं। पटकथा लॉरेन्स और फारुख धोंडी ने लिखी है। 'द इंटरव्यू: नाइट ऑफ 26/11' का निर्माण पप्पी संगतानी, सुनीता राम, लॉरेन्स पोस्टमा और फोर्थ वॉल एंटरटेनमेंट ने किया है। इसका प्रीमियर अगस्त के अंत में बुक माई शो और टीवीओडी पर होगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement