1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. संगीत
  5. अरमान-अमाल मलिक ने पिता डब्बू मलिक के साथ मिलकर बनाया नया गाना, जानिए क्यों है खास

अरमान-अमाल मलिक ने पिता डब्बू मलिक के साथ मिलकर बनाया नया गाना, जानिए क्यों है खास

अरमान मलिक का नया गाना रिलीज हो गया है। ये गाना अरमान के लिए काफी खास है, क्योंकि इसके निर्देशक कोई और नहीं बल्कि खुद उनके पिता हैं। जानिए इस बारे में क्या कहना है अरमान और अमाल का।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 23, 2021 23:40 IST
armaan malik and amaal malik - India TV Hindi
Image Source : IANS अरमान मलिक और अमाल मलिक

सिंगर अरमान मलिक की आवाज को काफी पसंद किया जाता है। उनके गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं, फिर चाहे वो फिल्मों के लिए गाए गए हों या किसी म्यूजिक वीडियो के लिए। अरमान तो अच्छा गाते ही हैं, साथ ही उनके भाई भी कम टैलेंटेड नहीं हैं। जहां एक तरफ अरमान की आवाज को लोग पसंद करते हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनके भाई अमाल मलिक एक अच्छे म्यूजिक कंपोजर हैं। दोनों की जोड़ी जब साथ आती है तो कुछ अलग और नया लेकर आती है। गुरुवार को अरमान मलिक का नया गाना 'बरसात' रिलीज हुआ। ये गाना दोनों भाईयों ने मिलकर बनाया है। इसका निर्देशन उनके पिता डब्बू मलिक ने किया है।

Main Bhi Barbaad song OUT: हिना खान की गजब की एक्टिंग, अंगद बेदी संग लव-हेट स्टोरी

अरमान और अमाल के पास फिल्म 'खूबसूरत' से 'नैना', 'हीरो' से 'मैं हूं हीरो तेरा', 'सनम रे' से 'हुआ है आज पहली बार', 'अजहर' से 'बोल दो ना जरा' और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बेल बॉटम' से 'तुम आओगे' जैसी हिट फिल्मों का इतिहास रहा है।

नए गाने को लेकर निर्देशक डब्बू मलिक ने कहा- 'बरसात' के लिए अपने प्रतिभाशाली लड़कों के साथ टीम बनाकर मुझे बेहद गर्व हो रहा है। अरमान और अमाल ने जिस ईमानदारी के साथ इस गाने को बनाया है, वह प्यारा है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इससे जुड़ेंगे'।

वहीं, गाने की रिलीज को लेकर उत्साहित अरमान ने कहा-'बरसात' एक ऐसी जोड़ी के बीच की भावना के बारे में है, जहां सब कुछ सही नहीं है। गीत के बोल और बारिश इन भावनाओं को दर्शाते है'। उन्होंने आगे कहा-, वर्कफ्रंट की बात करें तो यह पहली बार है जब मैं अमाल और पिताजी (डब्बू मलिक) के साथ एक ही प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उनके निर्देशन में गाना बेहतरीन बना है। ये प्रोजेक्ट हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा'।

गाने को लेकर बातचीत करते हुए अमाल ने कहा- "तथ्य यह है कि दर्शक 'बरसात' के रिलीज से पहले ही रोमांचित थे। इस गीत की पेशकश उन सभी दर्शकों को धन्यवाद देने का हमारा तरीका है, जिन्होंने हमें अबतक प्यार दिया है। बरसात के लिए अरमान और मेरे पिता (डब्बू मलिक) के साथ सहयोग करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है'।

डब्बू मलिक के 'एमडब्लूएम एंटरटेनमेंट' द्वारा प्रस्तुत इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। अरमान ने सिंगिंग के साथ-साथ बेहतरीन एक्टिंग भी की है। खबर लिखे जाने तक इस गाने को पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस) 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की फिल्म की स्क्रिप्ट हुई पूरी, कनिका ढिल्लों ने ट्वीट कर किया कन्फर्म

तापसी पन्नू की फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर रिलीज, हार-जीत और जूनुन से भरी है कहानी

विक्की कौशल की फिल्म 'सरदार उधम' इसी अक्टूबर होगी रिलीज

bigg boss 15