Friday, April 26, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

टीवी के पॉपुलर एक्टर और 'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को निधन हो गया था। इस खबर ने पूरी टीवी इंडस्ट्री और एक्टर के फैंस को हैरत में डाल दिया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 24, 2021 17:05 IST
rashmi desai and siddharth shukla - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RASHMIDESAI911 रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला 

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद 3 सितंबर को उनका शव परिजनों को सौंप दिया गया, जिसके बाद ओशीवारा श्मशान में उनका अंतिम संस्कार किया गया था। 

सिद्धार्थ के मौत की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री में उनके दोस्त और फैंस हैरान रह गए थे। वहीं, उनकी को-स्टार रह चुकीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई को भी उनके मौत से गहरा सदमा लगा था। दोनों ने सीरियल ‘दिल से दिल तक’ में साथ काम किया था, जिसमें सिद्धार्थ (पार्थ) और रश्मि (शोरवोरी) के किरदार में नजर आई थीं। कोस्टार्स होने के साथ ही सिद्धार्थ-रश्मि अच्छे दोस्त भी थे। 'बिग बॉस 13' में दोनों साथ नजर आए थे, जहां उनके बीच प्यार-नफरत भरा रिश्ता देखने को मिला था। 

सनी देओल फिर स्क्रीन पर मचाएंगे 'गदर', जल्द शुरू होने वाली है सीक्वल की शूटिंग

ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन में बहुत मुश्किल वक्त देखा है। लेकिन, अपने काम से कभी समझौता नहीं किया। उन्होंने ये भी कहा कि सिद्धार्थ उनके लिए बहुत खास थे। रश्मि ने आगे ये भी कहा कि उनके बीच लड़ाईयां भी हुईं मगर वो अच्छे दोस्त थे और एक दूसरे की परवाह करते थे। रश्मि ने यह भी कहा कि ये खबर मिलते ही उन्होंने अपने गाने के सारे प्रमोशन रोक दिए थे। 

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन ने उनकी करीबी दोस्त शहनाज गिल को पूरी तरह से तोड़ दिया है। उन्हें इन हालातों में देखकर कई लोगों के दिलों को ठेस पहुंची हैं। जानकारी के मुताबिक शहनाज अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाई है। अब, ये खबर भी सामने आ रही है कि वो जल्द ही काम पर वापस लौटेंगी। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

KBC 13: सुनील शेट्टी से मां की बात सुनकर रो पड़े जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन की भी आंखें हो गईं नम

Bigg Boss 15: 'जंगल थीम' पर बना है इस सीजन का सेट, देखिए घर की इनसाइड फोटोज

Bigg Boss 15: प्रतीक सहजपाल के बाद शमिता शेट्टी, उमर रियाज, निशांत भट, डोनल बिष्ट कन्फर्म सदस्य

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement