1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Anupama Spoiler Alert: वनराज शाह-अनुज कपाड़िया आएंगे आमने-सामने, कौन जीतेगा ये गेम

Anupama Spoiler Alert: वनराज शाह-अनुज कपाड़िया आएंगे आमने-सामने, कौन जीतेगा ये गेम

सीरियल 'अनुपमा' में वनराज शाह और अनुज कपाड़िया आमने-सामने होंगे।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: September 22, 2021 18:34 IST
Anupama Spoiler Alert- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR Anupama Spoiler Alert

मुंबई: सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों दिलचस्प ट्रैक चल रहा है। वनराज की बेरुखी के बीच अनुपमा की जिंदगी में एंट्री हुई अनुज कपाड़िया की। अनुज के आने से अनुपमा की पूरी लाइफ बदल जाती है। वो अब खुश रहने लगी है और खुद से प्यार करने लगी है। अनुज और अनुपमा धीरे-धीरे पास आने लगे हैं और लगता है कि जल्द ही दोनों के बीच रोमांटिक एंगल भी देखने को मिलेगा। वहीं आने वाले एपिसोज में दिखाया जाएगा कि अनुज के घर गणेश चतुर्थी का सेलिब्रेशन होता है, जहां पूरा शाही परिवार भी पहुंचा है। इस दौरान वनराज और अनुज एक दूसरे के आमने सामने होंगे, दोनों एक दूसरे से पंजा लड़ाते भी नजर आएंगे।

अनुपमा और अनुज कपाड़िया ने 'बचपन का प्यार' गाने को किया रीक्रिएट, दिखी क्यूट केमिस्ट्री

आज के शो की शुरुआत गणेश जी की पूजा से होती है, जहां बा काव्या से कहती है कि सबको आरती दे दो। काव्या अनुपमा को प्रसाद देती है, तो वनराज कहता है इतना मत दो, इसे अपने पार्टनर अनुज कपाड़िया के यहां भी खाना है। इसके बाद वो अनुपमा के हाथ से प्रसाद लेकर थोड़ा सा प्रसाद देता है। इसके बाद अनुपमा कहती है कि मेरा अपमान करते करते आपने तो प्रसाद का भी अपमान कर दिया। इसके बाद एक बड़ा ऑर्डर आता है, मगर वनराज मना कर देता है। काव्या ऐसा करने से मना करती है, मगर वनराज नहीं मानता और कहता है कि आज के बाद इस कैफे में अनुपमा की एक भी डिश नहीं बनेगी। वो कहता है कि उसे अनुज के 5 स्टार होटल में जाकर डिश बनाना चाहिए, और उसे अनुज को लेकर ताने भी देता है।

Khatron Ke Khiladi 11: क्या फिनाले के पहले ही विनर घोषित हो गए थे अर्जुन बिजलानी? पत्नी ने किया ये पोस्ट

काव्या, अनुज कपाड़िया के घर जाने वाली होती है और काव्या भी वहां जाना चाहती है क्योंकि वो उसके साथ बिजनेस करना चाहती है। वो वनराज से गुस्सा होती है और कहती है सबसे ज्यादा बिकने वाली डिश तो तुमने बंद करवा दी और अब एक्स को लेकर बस जलते और कुढ़ते रहो, मैं अपना नुकसान नहीं कर सकती। क्योंकि बिजनेस दिल से नहीं दिमाग से होता है।

इसके बाद अनुपमा, अनुज कपाड़िया के घर जाती है। अनुज उसे देखकर बहुत खुश होता है। काव्या जब अनुज का घर देखती है तो हैरान रह जाती है। वो कहती है कि आप इतने अमीर आदमी हैं और इतने सिंपल से घर में रहते हैं। अनुज कहता है उससे सब यही सवाल करते हैं, लेकिन जो तन्हा रहता है वो ऐसे ही रहता है। इसके बाद वो वनराज के बारे में पूछता है। काव्या कहती है कैफे में काम था इसलिए नहीं आ पाए।

KBC 13 में अमिताभ बच्चन ने कंटेंस्टेंट संग किया फ्लर्ट, कहा- प्रोड्यूसर जी कार्यक्रम बंद करो...

इसके बाद सभी अनुज कपाड़िया के घर गणपति की पूजा अर्चना करते हैं। सभी अनुज के गणपति की तारीफ करते हैं और जब पता चलता है कि अनुज ने खुद ये मूर्ति बनाई है तो सब हैरान रह जाते हैं। 

अनुज कपाड़िया, वनराज को फोन करता है और वो पारितोष और वनराज को अपने घर इनवाइट करता है। वनराज जाने के लिए तैयार हो जाता है, वो कहता है जानना चाहता हूं है क्या उस कपाड़िया में। 

कल क्या आएगा?

कल के एपिसोड में दिखाएंगे कि अनुज कपाड़िया और वनराज पंजा लड़ाएंगे, देखना दिलचस्प होगा कि कौन ये गेम जीतेगा।

 

Click Mania
bigg boss 15