Saturday, April 20, 2024
Advertisement

TRP Report: अनुपमा फिर बनी टीआरपी क्वीन, जानिए आपका पसंदीदा शो किस नंबर पर है

TRP Report: इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट आ गई है, आइए जानते हैं इस हफ्ते आपका पसंदीदा शो कौन से नंबर पर है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 29, 2021 20:00 IST
TRP Report- India TV Hindi
Image Source : HOTSTAR TRP Report

मुंबई: 29वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है और इस बार भी टीआरपी लिस्ट के टॉप पर सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली का अनुपमा पहले पायदान पर है, वहीं नील भट्ट और आयशा सिंह का टीवी शो गुम है किसी के प्यार में  है। इसके बाद है इमली, इंडियन आइडल 12 और ये है चाहतें। 

अनुपमा

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का शो लगातार कई हफ्तों से टीआरपी चार्ट में नंबर 1 की पोजीशन पर है। शो में वनराज अपने कैफे को सफल करने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहा है वहीं अनुपमा ने अब केवल अपनी डांस एकेडमी पर फोकस करने का फैसला किया है। वो अब वनराज-काव्या के मामलों में दखल ना देने के बारे में सोच रही है।

Bigg Boss OTT House: करण जौहर के शो की पहली तस्वीरें आईं सामने

गुम है किसी के प्यार में

 नील भट्ट और आयशा सिंह का टीवी शो गुम है किसी के प्यार में पिछले 6 सप्ताह से टीआरपी लिस्ट में दूसरे पायदान पर है, शो में विराट और सई के बीच गलतफहमी आ जाती है जो पाखी ने पैदा की है।

इमली

सुंबुल तौकीर और गशमीर महाजनी का शो इमली दर्शकों को खूब पसंद आता है, शो ने टीआरपी की लिस्ट में तीसरा स्थान हासिल किया है।

Khatron Ke Khiladi 11 : 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में निक्की तंबोली की हुई वापसी

इंडियन आइडल 12

इंडियन आइडल 12 में अब ग्रैंड फिनाले की तैयारी चल रही है। शो को फैंस का खूब प्यार मिलता है तभी तो इस बार की टीआरपी की लिस्ट में इंडियन आइडल चौथे नंबर पर है। ग्रैंड फिनाले की तारीख 15 अगस्त को होने की संभावना है। इस समय शो में टॉप 6 प्रतियोगी जो हैं उनके नाम इस तरह हैं- पवनदीप राजन, शनमुख प्रिया, मोहम्मद दानिश, सायली कांबले, अरुणिता कांजीलाल, निहाल टौरो।

Bigg Boss 13 फेम पारस छाबड़ा ने 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने से क्यों किया इनकार, खुद बताई वजह 

ये है चाहतें

सरगुन कौर लूथरा और अबरार काजी स्टारर शो 'ये है चाहतें' पांचवें नंबर पर है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement