1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 13 फेम पारस छाबड़ा ने 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने से क्यों किया इनकार, खुद बताई वजह

Bigg Boss 13 फेम पारस छाबड़ा ने 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने से क्यों किया इनकार, खुद बताई वजह

अभिनेता का कहना है कि वह अगले साल रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए उत्सुक हैं। वह इसे जीतने के बारे में भी आश्वस्त है।

IANS IANS
Published on: July 29, 2021 16:41 IST
Paras Chhabra reveals why he refused Khatron Ke Khiladi show latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: PARASVCHHABRRA Bigg Boss 13 फेम पारस छाबड़ा ने 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने से क्यों किया इनकार, खुद बताई वजह 

'बिग बॉस 13' के अभिनेता पारस छाबड़ा ने खुलासा किया है कि वह इस साल रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के चल रहे सीजन में हिस्सा क्यों नहीं ले सके। इसके बारे में बात करते हुए, पारस ने साझा किया, "मुझे खतरों के खिलाड़ी के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन उस समय हालात बदतर थे और यह सुरक्षित नहीं था। कोविड संकट के कारण मैंने इसे स्वीकार नहीं किया। मेरी माँ मेरे वहाँ जाने से डर रही थी। ऐसे मुश्किल समय में उन्होंने मुझे अनुमति नहीं दी।"

हालांकि, अभिनेता का कहना है कि वह अगले साल रियलिटी शो में हिस्सा लेने के लिए उत्सुक हैं। वह इसे जीतने के बारे में भी आश्वस्त है।

Khatron Ke Khiladi 11 : 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में निक्की तंबोली की हुई वापसी

"अगर मुझे अगले साल खतरों के खिलाड़ी की पेशकश की जाती है तो मैं इसे करूंगा और मैं निश्चित रूप से शो जीतूंगा। मैं एक रियलिटी शो में एक बेंचमार्क सेट करने और दिल जीतने के लिए जाता हूं। मैंने स्प्लिट्सविला और बिग बॉस में भी ऐसा किया है और मैं खतरों के खिलाड़ी में भी ऐसा करुंगा।"

'खतरों के खिलाड़ी' एक ऐसा शो है जहां प्रतियोगियों को अपने डर पर काबू पाने की चुनौती दी जाती है लेकिन पारस का कहना है कि वह किसी चीज से नहीं डरते।

उन्होंने कहा कि मैं इस तरह की किसी भी चीज से नहीं डरता। मुझे कोई विशेष डर नहीं है, लेकिन देखते हैं, जब आप वास्तव में वह स्टंट कर रहे होते हैं तो आपको अलग तरह का डर होता है।

काम के मोर्चे पर, पारस को आखिरी बार संगीत वीडियो 'नजारा' में उनकी 'बिग बॉस 13' की सह-प्रतियोगी माहिरा शर्मा के साथ देखा गया था। दिग्गज वडाली (उस्ताद पूरन चंद वडाली और लखविंदर) द्वारा गाया गया, 'नजारा' इस साल मई में रिलीज हुआ था।

Click Mania