Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 11 : 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में निक्की तंबोली की हुई वापसी

रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 शुरू हो चुका है और सभी कंटेस्टेंट टास्क में बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 27, 2021 0:07 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM NIKKI TAMBOLI Nikki Tamboli

रियलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 शुरू हो चुका है और सभी कंटेस्टेंट टास्क में बेस्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। खतरों का खिलाड़ी  शो शुरू से ही ऑडियंस का फेवरेट बना हुआ है। खतरों के खिलाड़ी 11 शो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।

इस शो के कुछ कंटेस्टेंट ऐसे हैं जो बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रह चुके हैं। बिग बॉस हाउस 14 धमाल मचाने और लंबा सफर तय करने वाली निक्की तंबोली खतरों के खिलाड़ी 11 में भी नजर आईं। निक्की तंबोली शो में कुछ ज्यादा अच्छा कमाल नहीं कर पाईं और शो की शुरुआत में ही  रोहित शेट्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया और वो शो से बाहर हो गईं।

लेकिन हाल ही में शो का नया प्रोमो दिखाया गया है जिसमें निक्की तंबोली फिर से दिखाई दे रही हैं। 

प्रोमो वीडियो में निक्की तंबोली ने अर्जुन बिजलानी के साथ टास्क परफॉर्म करती हुई नजर आ रही हैं। 

वीडियो सामने आने के बाद के बाद ऐसा लग रहा है कि शायद निक्की तंबोली को मेकर्स ने फिर से शो में वापस बूलाने फैसला किया है।

वहीं अगर शो की बात करें तो इस वीकेंड के एपिसोड में ये दिखाया गया कि अर्जुन बिजलानी  सबको पछाड़ते हुए मेडल अपने नाम कर लिया है।  अर्जुन शो के दौरान एक बार इस मेडल का इस्तेमाल करके किसी भी स्टंट से खुद को बचा सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement