1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Anupamaa: अनुज कपाड़िया के साथ काम करेगी अनुपमा, सुनते ही बौखला जाएगा वनराज शाह

Anupamaa: अनुज कपाड़िया के साथ काम करेगी अनुपमा, सुनते ही बौखला जाएगा वनराज शाह

'अनुपमा' सीरियल का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि अनुपमा घरवालों का मुंह मीठा करवा रही है। उसके बाद वो घरवालों को अपना फैसला बताएगी कि वो अनुज कपाड़िया के पार्टनरशिप ऑफर को स्वीकार कर रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 17, 2021 20:03 IST
Anupamaa- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ STARPLUS Anupamaa

टीआरपी के मामले में 'अनुपमा' सीरियल लगातार टॉप की पोजीशन पर बरकरार रहा है। इसकी वजह 'अनुपमा' सीरियल में आने वाले जबरदस्त ट्विस्ट हैं। हाल ही में सीरियल में अनुपमा के कॉलेज दोस्त अनुज कपाड़िया की इंट्री हुई जिसके बाद से सीरियल में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। अनुज कपाड़िया को अनुपमा का होटल में रेस्टोरेंट अलग थीम पर खोलने का आइडिया पसंद आया जिसके बाद शाह परिवार में हंगामा मच गया। इस बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें दिखाया गया है कि अनुपमा घरवालों का मुंह मीठा करवा रही है। उसके बाद वो घरवालों को अपना फैसला बताएगी कि वो अनुज कपाड़िया के पार्टनरशिप ऑफर को स्वीकार कर रही है। 

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आएगा जनरेशन लीप, सीरत की बेटी ऐश्वर्या और नायरा की बेटी अक्षू संभालेंगी शो

अनुपमा के इस फैसले को सुनकर जहां एक ओर बापू जी, किंजल और समर खुश हैं तो वहीं वनराज शाह, बा और काव्या के अलावा तोषू शॉक्ड हो जाते हैं। वनराज गुस्से में अनुपमा से कहता है कि 'पुराने क्रश से मिलते ही तुम्हारे पर निकल आए।' प्रोमो में अनुपमा कहती हुई दिखाई देती है कि 'अब आप मेरे पर नहीं मेरी उड़ान देखिएगा मिस्टर शाह।' इस पर वनराज शाह कहता है- 'उड़ने दूंगा तब ना।' अनुपमा जवाब में कहती है- 'रोकने की कोशिश तो करके देखिएगा, हार जाएंगे।'  

आपको बता दें, अनुज कपाड़िया के सामने अनुपमा और वनराज-काव्या दोनों ने अपने प्रपोजल रखे थे। जिसके बाद अनुज ने अपने ऑफिस की टीम से बात करके अनुपमा के आइडिया पर अपनी मुहर लगाई। इसके बाद से पूरा शाह परिवार दो गुटों में बंट गया है। शो में दिखाया जा रहा है कि वनराज , बा और तोषू को अनुपमा और अनुज की दोस्ती पसंद नहीं आ रही। जिसकी वजह से वो अनुज के साथ अनुपमा की पार्टनशिप ऑफर को मना करने के लिए कहते हैं। वहीं समर, किंजल और बापू जी चाहते हैं कि अनुपमा इस ऑफर को स्वीकार कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि अनुपमा के इस ऑफर को स्वीकार करने के बाद वनराज शाह क्या नई चाल चलता है। 

 

 

Click Mania
bigg boss 15