Thursday, March 28, 2024
Advertisement

‘अनुपमा’ शो में आने वाला है नया ट्विस्ट, चली जाएगी काव्या- वनराज की नौकरी

स्टार प्लस पर आने वाली सुपरहिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिलता है इसलिए ये शो सबका चहेता भी बना हुआ है। मेकर्स इस शो में रोजाना नए- नए ट्विस्ट ला रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 07, 2021 19:48 IST
Anumama- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Anumama

स्टार प्लस पर आने वाली सुपरहिट टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में हर दिन नया ट्विसट देखने को मिलता है इसलिए ये शो सबका चहेता भी बना हुआ है। मेकर्स इस शो में रोजाना नए- नए ट्विस्ट ला रहे हैं। दर्शक इस वक्त इस शो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। अब शो में एक नया मोड़ आने वाला है। 

Anumama

Image Source : INSTAGRAM
Anumama

बीते एपिसोड में दिखाया कि अनुपमा की बा समर और नंदिनी के रिश्ते को लेकर नाखुश थी जिसके कारण काफी बवाल भी मचा था। हालांकि बाद में अनुपमा के साथ ही पूरा घर दोनों के रिश्ते को लेकर काफी खुश नजर आया। अनुपमा  समर-नंदिनी से उनका दिन खराब करने के लिए उनसे माफी मांगती है। गुस्से में बा चली जाती है फिर कुछ देर बाद वापस आती हैं और पूरे परिवार को सरप्राइज देती हैं।

Anumama

Image Source : INSTAGRAM
Anumama

बा अपने साथ सगाई के लिए रिंग लेकर लौटती हैं। अंत में अनुपमा की बा समर-नंदिनी के रिश्ते को स्वीकार कर लेती हैं। समर के जन्मदिन पर उनको जीवन का सबसे अच्छा गिफ्ट मिलता है। वनराज भी अपने बेटे के जन्मदिन पर उसे गिफ्ट में पॉलिसी देता है।

Indian Idol 12 के अपकमिंग एपिसोड में आशा भोसले होंगी स्पेशल गेस्ट, कंटेस्टेंट्स को देंगी सुर का ज्ञान 

हालांकि  ये खुशी ज्यादा देर तक नहीं टिकने वाली है और शाह परिवार को जल्दी ही एक बड़ा झटका लगने वाला है। शो के आने वाले एपिसोड में काव्या और वनराज को बड़ा झटका लगने वाला है। काव्या और वनराज की नौकरी चली जाएगी। 

Anumama

Image Source : INSTAGRAM
Anumama

अब आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा की डांस एकेडमी भी खुल जाएगी, जिससे वो बहुत खुश है। आपको बता दें कि ये डांस एकेडमी को खोलना  अनुपमा का सालों का सपना था । इसकी वजह  से वनराज और काव्या की नौकरी जाने के बाद अब पूरे घर का खर्चा अनुपमा उठाएगी ।अब आने वाले एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि क्या नौकरी जाने के बाद भी काव्या अनुपमा को परेशान करना बंद करती है या नहीं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement