A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धू की वापसी की खबरों से बेखौफ अर्चना कर रही कपिल शर्मा शो पर जमकर मस्ती, इस बार मेहमानों की टोली आएगी

सिद्धू की वापसी की खबरों से बेखौफ अर्चना कर रही कपिल शर्मा शो पर जमकर मस्ती, इस बार मेहमानों की टोली आएगी

अर्चना पूरन सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर जमकर मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

archana puran singh fun on the kapil sharma show set with indian idol team ahead navjot singh sidhu - India TV Hindi Image Source : INSTA: ARCHANAPURANSINGH   सिद्धू की वापसी से बेखौफ अर्चना कर रही कपिल शर्मा शो पर जमकर मस्ती, इस बार मेहमानों की टोली आएगी  

पंजाब कांग्रेस प्रमुख के पद से नवजोत सिंह सिद्धू के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि अब अर्चना पूरन सिंह 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ देंगी। कयास लगाए जा रहे हैं कि अब जज की कुर्सी पर फिर से सिद्धू नज़र आएंगे और उनके शेरों से सेट फिर से गुलज़ार होगा। हालांकि, इन कयासों के बीच अर्चना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो सिद्धधू की वापसी से बेखौफ होकर कपिल शर्मा और पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती कर रही है। 

इस बिहाइंड द सीन वीडियो में 'इंडियन आइडल' शो के कंटेस्टेंट्स नज़र आ रहे हैं। इनमें अरुणिता कांजीलाल, शनमुख प्रिया, सायली कांबले और मोहम्मद दानिश नज़र आ रहे हैं। सभी सेट पर रिहर्सल कर रहे हैं। इसी बीच कपिल की भी सेट पर एंट्री होती है। वे भी गाने के अपने शौक को रोक नहीं पाते हैं और गुनगुनाने लगते हैं। इसी दौरान कपिल, अर्चना के हाथ से मोबाइल लेकर उनकी ड्रेस भी दिखाए हैं। 

फिर विवादों में 'द कपिल शर्मा' शो, दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला?

इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्चना ने कैप्शन में लिखा है- 'बिहाइंड द सीन। मस्ती।'

बता दें कि अर्चना अक्सर 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर मस्ती करते हुए BTS वीडियो शेयर करती हैं, जिन्हें देखने के लिए फैंस एक्साइडेट रहते हैं। 

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू को अर्चना ने 2019 में शो से रिप्लेस किया था। पुलवामा आतंकी हमले पर नवजोत के बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था और इसी वजह से उन्हें शो छोड़ना पड़ा था। 

अब नवजोत और अर्चना को लेकर काफी मजेदार मीम्स भी बन रहे हैं। इन मीम्स पर अर्चना ने रिएक्शन दिया और इन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया।