A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'बिग बॉस' स्टार सारा खान क्या अंकित गेरा से करेंगी शादी?

'बिग बॉस' स्टार सारा खान क्या अंकित गेरा से करेंगी शादी?

टेलीविजन में इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है और लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो 'बिग बॉस' स्टार सारा खान 'सपने सुहाने लड़क्पन के' फेम अंकित गेरा से शादी करने वाली हैं।

 Are Bigg Boss star Sara Khan and Ankit Gera getting married?- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Are Bigg Boss star Sara Khan and Ankit Gera getting married?

टेलीविजन में इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है और लेटेस्ट रिपोर्ट की माने तो 'बिग बॉस' स्टार सारा खान 'सपने सुहाने लड़क्पन के' फेम अंकित गेरा से शादी करने वाली हैं। सारा ने इसके पहले 'बिग बॉस' में अली मर्चेंट से शादी की थी, जो बहुत जल्द टूट गई थी। वहीं, अंकित गेरा एक साथ अदा खान और रूपल त्यागी को डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों से उनका ब्रेकअप हो गया था।

सारा एक्टर पारस छाबड़ा के साथ भी रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। सारा राजन शाही प्रोडक्शन की 'सपना बाबुल का बिदाई' से पॉपुलर हुई थीं। शो में उनके साथ पारुल चौहान भी थीं। सारा, साधना के रोल में थीं और पारुल, रागिनी के। शो में किंशुक महाजन और अंगद हसीजा भी थे।

सारा ने खुद को डेली सोप तक ही सीमित नहीं रखा। उन्होंने 'बिग बॉस 4', 'वेलकम-बाज़ी मेहमान-नवाज़ी की', 'बॉक्स क्रिकेट लीग', 'कॉमेडी क्लासेज' और 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' में भी काम किया है।

सारा ने Tellychakkar.com से बात करते समय इस खबर का खंडन किया। उन्होंने कहा- ''मैं सबको डेट नहीं कर सकती। अंकित और मैं पुराने दोस्त हैं। हम हाल ही में मिले थे और तस्वीरें खिंचाई थीं। पता नहीं लोग ऐसा क्यों सोचते हैं कि मैं जिस भी लड़के से मिलती हूं उससे ही शादी करने वाली हूं। मैं सिंगल और खुश हूं।''

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया- क्या आप हिंदी हैं? एक्ट्रेस ने ऐसे दिया जवाब

पुलवामा हमले पर नवजोत सिंह सिद्धू के कमेंट के बाद ट्विटर पर 'द कपिल शर्मा शो' को बॉयकॉट करने की उठी मांग

भूपेन हजारिका के लिए भारत रत्न लेने को तैयार हुए उनके बेटे तेज हजारिका