A
Hindi News मनोरंजन टीवी रश्मि देसाई से 15 लाख फ्रॉड करने के आरोप पर अरहान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

रश्मि देसाई से 15 लाख फ्रॉड करने के आरोप पर अरहान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

सोशल मीडिया पर रश्मि के कथित बैंक स्टेटमेंट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और 'धोखेबाज अरहान खान' ट्रेंड हो रहा है।

<p>अरहान रश्मि</p>- India TV Hindi अरहान रश्मि

बिग बॉस 13 को खत्म हुए टाइम हो गया लेकिन पूर्व कपल रश्मि देसाई (Rashmi Desai) और अरहान खान  (Arhan Khan) का विवाद अभी भी खत्म नहीं हो रहा है। हाल ही में, अफवाहें उड़ी थीं कि अरहान खान रश्मि देसाई के खाते से 15 लाख रुपए निकल लिए, जबकि उस वक्त रश्मि देसाई बिग बॉस 13 के घर में थीं। बीबी 13 घर में थी और अब उसे धमकी भी दे रही है। हालांकि, अभिनेता अरहान अब अपनी अलग कहानी साझा कर रहे हैं।  दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ बैंक स्टेटमेंट वायरल हो रहे हैं जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि जब वो बिग बॉस के घर के अंदर थीं तब उनके खाते से अरहान के अकाउं में 15 लाख रुपये ट्रांसफर हुए हैं। 

 सोशल मीडिया पर रश्मि के कथित बैंक स्टेटमेंट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और 'धोखेबाज अरहान खान' ट्रेंड हो रहा है।

रश्मि देसाई के कथित बैंक अकाउंट के स्टेटमेंट इंटरनेट पर वायरल होने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FraudArhaanKhan

रश्मि देसाई के फैंस इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं, जिसमें अरहान खान के एक्ट्रेस के अकाउंट से रुपये निकालने के आरोप लग रहे हैं। इनमें शिवानी अजय कुमार देसाई लिखा हुआ है। बता दें कि रश्मि का असली नाम शिवानी है। इन फोटोज को शेयर करते हुए रश्मि के फैंस ट्विटर पर #FraudArhaanKhan लिख रहे हैं, साथ ही माफी मांगते हुए एक्ट्रेस को रुपये वापस करने की मांग कर रहे हैं।

इस बारे में बात करते हुए रश्मि देसाई ने कहा कि मैंने ये स्क्रीनशॉट अपनी टीम को दिए थे सोशल मीडिया पर कैसे वायरल हुए मुझे नहीं पता। रश्मि ने कहा कि अरहान को सिर्फ 15 लाख नहीं उससे भी ज्यादा मुझे वापस करने हैं। वहीं, दूसरी ओर अब अरहान खान का कहना है कि रश्मि देसाई ने ये सारी बैंक स्टेटमेंट्स खुद ही लीक हैं और मेरे नाम का गलत इस्तेमाल किया है। अरहान का कहना है कि रश्मि ने एक प्रोडक्शन हाउस शुरू किया था जिसमें मैंने और रश्मि दोनों ने पैसे लगाए थे मैंने पार्टनर के तौरपर ज्वाइन किया था लेकिन रश्मि ने मुझे दनाम करने केलिए यह सब किा है। अरहान ने कहा कि बिना रश्मि के चेक साइन किए मैं पैसे नहीं निकाल सकता, लेकिन वो ऐसा इसलिए कर रही हैं जिससे मैं लोगों की नजरों में गिर जाऊं। हमारा रिश्ता अब उस मोड़ पर आ गया है जहां चीजें ठीक नहीं हो सकती हैं।

रश्मि और अरहान एक दूसरे के साथ रिश्ते में थे, लेकिन बिग बॉस के घर के अंदर जाने के बाद रश्मि को पता चला कि अरहान की पत्नी और बेटी भी है। जिसे जानकर रश्मि हैरान रह गईं। इसके बाद दोनों के रिश्तों में खटास आ गई।

Related Video