Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

रश्मि देसाई के कथित बैंक अकाउंट के स्टेटमेंट इंटरनेट पर वायरल होने के बाद ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FraudArhaanKhan

रश्मि देसाई ने पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था। वो फिनाले में टॉप 4 तक पहुंची थीं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 20, 2020 21:15 IST
Rashami Desai Arhaan Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रश्मि देसाई और अरहान खान

'दिल से दिल तक' सीरियल की अभिनेत्री रश्मि देसाई को 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर बड़ा झटका लगा था। वह अरहान खान के करीब थीं और शो के होस्ट सलमान खान ने नेशनल टीवी पर उनके ब्वॉयफ्रेंड का सच उजागर किया था। उन्होंने बताया था कि अरहान शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है, लेकिन एक्ट्रेस को इस बात की पहले से जानकारी नहीं थी। 

इतना कुछ होने के बाद रश्मि ने अरहान संग रिश्ता तोड़ दिया था। अब ये खबर सामने आ रही है कि जब वो बिग बॉस के घर के अंदर थीं, तब उनके खाते से अरहान के अकाउंट में लाखों रुपये ट्रांसफर हुए हैं। सोशल मीडिया पर रश्मि के कथित बैंक स्टेटमेंट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और 'धोखेबाज अरहान खान' ट्रेंड हो रहा है।

रश्मि देसाई के फैंस इन तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं, जिसमें अरहान खान के एक्ट्रेस के अकाउंट से रुपये निकालने के आरोप लग रहे हैं। इनमें शिवानी अजय कुमार देसाई लिखा हुआ है। बता दें कि रश्मि का असली नाम शिवानी है। इन फोटोज को शेयर करते हुए रश्मि के फैंस ट्विटर पर #FraudArhaanKhan ट्रेंड कर रहे हैं। साथ ही माफी मांगते हुए एक्ट्रेस को रुपये वापस करने की मांग कर रहे हैं।

नोट: बैंक स्टेटमेंट की जो तस्वीरें ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं, इंडिया टीवी इनकी प्रामाणिकता को सत्यापित नहीं कर सकता है। रश्मि के फैंस इसका दावा कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement