A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15 के लिए अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा, दिव्यांका त्रिपाठी समेत इन सितारों के नाम आए सामने- रिपोर्ट

Bigg Boss 15 के लिए अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा, दिव्यांका त्रिपाठी समेत इन सितारों के नाम आए सामने- रिपोर्ट

बिग बॉस 15 के लिए अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा और दिव्यांका त्रिपाठी समेत कई बड़े सितारों के नाम सामने आए हैं।

Bigg Boss 15- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- OFFICAL HANDLES दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा

Bigg Boss 15: बिग बॉस ओटीटी शानदार तरीके से चल रहा है और फिनाले वीक के करीब आ चुका है। वहीं अब बिग बॉस 15 का भी आगाज़ होने जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 3 अक्टूबर 2021 से बिग बॉस 15 ऑनएयर होगा, जिसे सलमान खान होस्ट करेंगे। शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिससे पता चलता है कि इस बार की थीम जंगल है। बिग बॉस 15 के ऑनएयर होने की खबरों के साथ कंटेस्टेंट्स के नाम के लिए बिग बॉस के फैंस बेताब हैं। बिग बॉस 15 के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, आइए जानते हैं कौन-कौन से सितारे हैं जिनके नाम सामने आ रहे हैं।

निया शर्मा

बिग बॉस ओटीटी में 1 दिन की मेहमान बनकर पहुंची निया शर्मा का नाम भी बिग बॉस 15 के लिए सामने आ रहा है। पहले भी निया का नाम बिग बॉस ओटीटी के लिए सामने आया था, मगर तब वो सिर्फ एक दिन के लिए आई थीं। अब वो कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस 15 के घर में आएंगी।

अर्जुन बिजलानी 

खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे अर्जुन बिजलानी कलर्स टीवी के शो नागिन में नजर आ चुके हैं। मौनी संग अर्जुन की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी। अर्जुन बिजलानी का नाम बिग बॉस ओटीटी के लिए भी आया था मगर तब वो शो में नहीं नजर आए थे, अब उनका नाम बिग बॉस 15 के लिए सामने आ रहा है।

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी इन दिनों खतरों के खिलाड़ी में अपने स्टंट्स के लिए दर्शकों की तारीफ बटोर रही हैं। दिव्यांका का नाम भी बिग बॉस 15 के लिए सामने आ रहा है। इससे पहले दिव्यांका नच बलिए की विनर भी रह चुकी हैं और सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता भल्ला के किरदार से भी दिव्यांका ने खूब प्यार बटोरा था। बिग बॉस 15 में दिव्यांका को देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

विवियन डिसेना

सीरियल 'शक्ति' में हरमन का रोल कर चुके एक्टर विवियन डिसेना भी बिग बॉस 15 का हिस्सा हो सकते हैं। सीरियल मधुबाला में ऋषभ कुंद्रा उर्फ आरके नाम से मशहूर विवियन के फैंस उन्हें रियलिटी शो में देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।

टीना दत्ता

सीरियल उतरन में इच्छा का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता का नाम भी बिग बॉस 15 के लिए सामने आ रहा है। टीना ने कर्मफल दाता शनि, कोई आने को है, बेइंतहा जैसे सीरियल्स में भी काम किया है। वहीं टीना फिल्म परिणीता में भी नजर आई थीं। 

इसके अलावा बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट भी बिग बॉस 15 में नजर आने वाले हैं।