A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'भाभी जी घर पर है!' की 'अंगूरी भाभी' वृद्धाश्रम में मनाएंगी दिवाली, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

'भाभी जी घर पर है!' की 'अंगूरी भाभी' वृद्धाश्रम में मनाएंगी दिवाली, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

दिवाली के त्योहार ने दस्तक दी है और 'भाभी जी घर पर है!' फेम अभिनेत्री शुभांगी अत्रे इसे मुंबई में स्थित एक वृद्धाश्रम में मनाने के लिए उत्साहित हैं।

Shubhangi Atre- India TV Hindi Shubhangi Atre

मुंबई: दिवाली के त्योहार ने दस्तक दी है और 'भाभी जी घर पर है!' फेम अभिनेत्री शुभांगी अत्रे इसे मुंबई में स्थित एक वृद्धाश्रम में मनाने के लिए उत्साहित हैं। उनका कहना है कि वो इस त्योहार को सभी के साथ मनाने में ज्यादा यकीन रखती हैं। 

शुभांगी ने कहा, "हिंदुओं के त्योहारों में दिवाली सबसे शानदार है। रोशनी का त्योहार होने के अलावा और नई शुरुआत का स्वागत करने के अलावा, मैं इसे खुशियों को साझा करने के त्योहार के रूप में भी देखती हूं। हर साल इस त्योहार के दौरान, मैं किसी जगह कुछ नया दान करने की परंपरा का पालन करती हूं।"

Box Office Prediction: 'हाउसफुल 4' जानिए पहले दिन कितना कमाएगी अक्षय कुमार की फिल्म

एक्ट्रेस ने कहा, 'पिछले साल मैंने एक एनजीओ में छोटे-छोटे बच्चों के लिए कपड़े दान में दिए थे और इस साल एक वृद्धाश्रम में नए कपड़े और दीयों को गिफ्ट में देने की मेरी योजना है।'

उन्होंने कहा, "मैंने अपने दादा-दादी को उस वक्त खुशियों में देखा है जब हम उनके साथ दिवाली मनाते हैं, मैं दूसरे लोगों को भी यही खुशी देना चाहती हूं, जो शायद अपने बच्चों के साथ इस उत्सव को मनाने की चाह रखते हैं।"