1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Box Office Prediction: 'हाउसफुल 4' जानिए पहले दिन कितना कमाएगी अक्षय कुमार की फिल्म

Box Office Prediction: 'हाउसफुल 4' जानिए पहले दिन कितना कमाएगी अक्षय कुमार की फिल्म

Box Office Prediction of Housefull 4 and saand ki aankh 'हाउसफुल 4', पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है। सांड की आंख कितना कमाएगी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: October 24, 2019 17:05 IST
Box Office Prediction- India TV
Box Office Prediction

Box Office Prediction: बड़े पर्दे पर कल हाउसफुल 4   रिलीज हो रही है। बड़े बजट की इस फिल्म  में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कीर्ति खरबंदा और जॉनी लीवर जैसी स्टारकास्ट है। माना जा रहा है कि कॉमेडी से भरपूर हाउसफुल 4  दिवाली के मौके पर जबरदस्त धमाल मचाने जा रही है। हालांकि इसके साथ ही दो अन्य फिल्में सांड की आंख और मेड इन चाइना भी रिलीज हो रही हैं। लेकिन ज्यादा क्रेज हाउसफुल 4 को लेकर बना हुआ है। हालांकि सभी फिल्ममेकर्स चाहते हैं कि छुट्टियों को फायदा उनकी फिल्म को मिले।

हाउसफुल 4 की बात करें तो फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और ऑनलाइन बुकिंग भी तेजी से बढ़ रही है। हालांकि अभी एडवांस बुकिंग उम्मीद से काफी कम है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि फिल्म 24 घंटे के भीतर काफी एडवांस कमाई कर लेगी। 

हाउसफुल 4 मशहूर कॉमेडी फ्रेंचाइजी हाउसफुल का चौथा संस्करण है। पहले की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं और अक्षय कुमार की स्टारडम के बल पर फिल्मे हर बार दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब भी रही हैं। लेकिन हाउसफुल 4 की एडवांस बुकिंग फिलहाल स्लो है। हालांकि रिलीज डेट वाले दिन फिल्म की बुकिंग तेज हो सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को 200 करोड़ कमाने में ज्यादा दिक्कतें नहीं आनी चाहिए। लेकिन शनिवार और रविवार की कमाई ही हाउसफुल 4 का गणित साफ करेंगी। 

Birthday Special: हॉलीवुड में मिलता है मल्लिका शेरावत के नाम का स्वादिष्ट मिल्क शेक

सांड़ की आंख में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। यह फिल्म प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की रियल लाइफ पर बेस्ड है। कंटेंट के मामले में यह फिल्म रिच लग रही है। भूमि और तापसी ने अपने अभिनय से क्रिटिक्स को और दर्शकों को हर बार हैरान किया है। उम्मीद है कि इस बार भी उनका अभिनय और फिल्म का कंटेंट दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो। 

मेड इन चाइना राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म है। हर बार की तरह इस बार भी राजकुमार राव एक नई तरह की कहानी के साथ आए हैं। राजकुमार राव अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं। इस बार उनके साथ मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं।

यह तीनों फिल्में धनतेरस की छुट्टी वाले दिन रिलीज हो रही है स्कूलों और कॉलेज की छुट्टियां हैं ऐसे में लोग बड़ी संख्या में यह फिल्म देखने पहुंचेंगे। लेकिन अगर फिल्म का कंटेंट अच्छा नहीं रहा तो रविवार के बाद फिल्म की कमाई घटने के आसार हैं। अब जनता सिर्फ स्टार देखकर अपने पैसे नहीं खर्च करती है। सीधी सी बात है इस हफ्ते रिलीज हुई तीनों फिल्मों में जिस फिल्म का कंटेंट सबसे ज्यादा अच्छा हुआ आगे के आंकड़े उस फिल्म के बढ़ सकते हैं। यहां एक बात और गौर करने वाली है कि अक्षय कुमार की फिल्म टिकट की कीमत मेड इन चाइना और सांड़ की आंख के मुकाबले ज्यादा है। जहां सांड़ की आंख और मेड इन चाइना के टिकट 150 से 200 के बीच हैं वहीं हाउसफुल 4 के टिकट की कीमत 200 से 300 के बीच है। ऐसे में अक्षय कुमार की फिल्मों के टिकट अगर मेड इन चाइना और सांड़ की आंख के बराबर भी बिके तब भी उसकी ओपनिंग इन दोनों फिल्मों से ज्यादा होगी।

Commando 3 Trailer out: देश के दुश्मनों से लड़ने के लिए तैयार हैं विद्युत जामवाल

वैसे भी हाउसफुल 4 के टिकट अक्षय कुमार के नाम पर बिकेंगे, लेकिन अंत तक वही टिकेगा जिस फिल्म के कंटेंट में दम होगा। विशेषज्ञों की माने तो हाउसफुल 4 पहले दिन 15 से 20 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। वहीं सांड़ की आंख 5-6 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। राजकुमार राव और मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना की कमाई पहले दिन 4-5 करोड़ तक हो सकती है।

ईद 2020 पर रिलीज होने वाली 'राधे' है 'तेरे नाम' या 'वॉन्टेड' से बिल्कुल अलग, सलमान खान ने किया खुलासा

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13