1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Laal Kaptaan Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला सैफ अली खान की 'लाल कप्तान' का जादू

Laal Kaptaan Box Office Collection Day 2: दूसरे दिन भी नहीं चला सैफ अली खान की 'लाल कप्तान' का जादू

इस मूवी में सैफ के अलावा ज़ोया हुसैन, मानव विज, दीपक डोबरियाल जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 20, 2019 13:14 IST
Laal Kaptaan- India TV Hindi
Laal Kaptaan

सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' 18 अक्टूबर को रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब रही। इसीलिए रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी ने ओपनिंग डे पर महज 50 लाख रुपये के आसपास ही कमाए, जबकि दूसरे दिन भी कलेक्शन में कोई इजाफा होते नहीं दिखाई दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वीकेंड होने के बावजूद 'लाल कप्तान' ने दूसरे दिन महज 1.3 करोड़ का कलेक्शन किया है। रविवार को छुट्टी होने की वजह से इस कलेक्शन में इजाफा होने की उम्मीद जताई जा रही है। इस मूवी का कलेक्शन 150 करोड़ बताया जा रहा है।

Laal Kaptaan Movie Review: सैफ अली खान की दमदार एक्टिंग, लेकिन उबाऊ है 'लाल कप्तान'

बता दें कि सैफ अली खान की मूवी को क्रिटिक्स का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। सैफ ने पहली बार किसी फिल्म में नागा साधु का किरदार निभाया है। उन्होंने फिल्म में दमदार एक्टिंग भी की है, लेकिन कहानी कमज़ोर होने की वजह से ये दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई।

बता दें कि इस मूवी में सैफ के अलावा ज़ोया हुसैन, मानव विज, दीपक डोबरियाल जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। इसका निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है, जिन्होंने अनुष्का शर्मा की NH10 को डायरेक्ट किया था।   

'लाल कप्तान' फिल्म का ट्रेलर:

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X